जमुई में रेलकर्मी को अपराधियों ने पीटा, मशीन को किया क्षतिग्रस्‍त

जमुई में अपराधियों ने रेलकर्मी की पिटाई कर दी। पिटाई से उसका बायां हाथ पूरी तरह टूट गया है। घटना की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 09:44 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 09:44 AM (IST)
जमुई में रेलकर्मी को अपराधियों ने पीटा, मशीन को किया क्षतिग्रस्‍त
जमुई में रेलकर्मी को अपराधियों ने पीटा, मशीन को किया क्षतिग्रस्‍त

जमुई, जेएनएन। जमुई में अपराधियों ने एक रेलकर्मी की‍ पिटाई कर दी। इस घटना के बाद रेलकर्मियों में आक्रोश है। घटना उस समय घटी जब वह पटरी पर गश्‍ती कर रहे थे। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, जसीडीह - झाझा मुख्य रेल खंड के घोरपारन रेलवे स्टेशन के नजदीक किलोमीटर संख्या 354/9-11 के पास रात्रि में पटरी गश्‍ती करने वाले एक रेलकर्मी के साथ चार-पांच नकाबपोश अपराधियों ने मारपीट किया। घटना में  एक रेलकर्मी का हाथ टूट गया और दूसरा भागने में सफल रहे। समाचार संकलन तक घटना कि लिखित शिकायत रेल थाना झाझा को देने की प्रक्रिया चल रही थी। अपराधियों ने कर्मी के जीपीआरएस मशीन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

घटना के शिकार रेलकर्मी प्रदीप कुमार ठाकुर ने बताया कि रात्रि 10:15 बजे के आसपास मैं और मेरा एक अन्य सहयोगी रेलकर्मी मनीष कुमार  पटरी गस्ती कार्य के लिए निकले। घोरपारन स्टेशन से नजदीक ट्रेक के नीचे एक पुलिया है। पुलिया के पास पहुंचते ही नकाबपोश अपराधियों ने हमदोनों को घेर लिया। मनीष किसी तरह से वहां से भागने में सफल रहा। अपराधी मेरे साथ जो कच्चे डंडे से लैस थे उससे जमकर मेरी पिटाई किया। मारपीट में मेरा बायां हाथ टूट गया। सीने के अलावा पूरा शरीर में अपराधियों ने मारा। अपराधी मेरा मोबाइल खोज रहे थे मैंने कहा मोबाइल नहीं है मेरे पास। पॉकेट से अपराधियों ने जीपीआरएस मशीन निकाल कर क्षतिग्रस्त कर दिया। अपराधी मारपीट के दौरान बोल रहे थे कि तुमलोग के कारण बहुत डिस्ट्रप हो रहें है। चार अपराधी मेरे सामने थे जबकि पास के झाड़ी में और अपराधी होने की आवाज आ रही थी। घटना कि जानकारी रात्रि में ही आसनसोल कंट्रोल, आरपीएफ जसीडीह, झाझा रेल पुलिस को दी गई। घायल रेलकर्मी का प्रारंभिक इलाज देर रात्रि को ही रेफरल अस्पताल झाझा में किया गया। घटना के बाद रेलकर्मी में भय देखा जा रहा हैं।

chat bot
आपका साथी