23 रेल टिकट के साथ संविदा कर्मी गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) सुल्तानंगज की टीम ने सोमवार को रेलवे के 23 टिकटों के साथ संविदा कर्मी वली रहमान को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित मुंगेर जिले के तारापुर अनुमंडल अस्पताल में डाटा ऑपरेटर है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 08:39 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:39 PM (IST)
23 रेल टिकट के साथ संविदा कर्मी गिरफ्तार
23 रेल टिकट के साथ संविदा कर्मी गिरफ्तार

भागलपुर। रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) सुल्तानंगज की टीम ने सोमवार को रेलवे के 23 टिकटों के साथ संविदा कर्मी वली रहमान को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित मुंगेर जिले के तारापुर अनुमंडल अस्पताल में डाटा ऑपरेटर है। वह डिजिटिल सेंटर की आड़ में अवैध रूप से ई-टिकटिंग का भी काम करता था।

गुप्त सूचना मिलने पर आरपीएफ दारोगा एसके सुधा ने तारापुर पुलिस के साथ वली रहमान के डिजिटिल सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान 23 आरक्षित रेल टिकट, दो कंप्यूटर, दो प्रिंटर, एक लैपटॉप, दो मोबाइल और 16 सौ नकद बरामद किए। दारोगा ने बताया कि डिजिटल ऑनलाइन सेंटर का संचालक मुंगेर के वरधै का रहने वाला है। रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

-------------------

साथियों के बारे में पता लगा रही आरपीएफ

आरपीएफ वली रहमान से पूछताछ कर रही है। इस अवैध धंधे में जुड़े उसके साथियों के बारे में भी पता लगा रही है। आरपीएफ का मानना है कि इस धंधे में कई और लोग हैं। आरपीएफ ने बताया कि उसके पास से दिल्ली के अलावा दूसरे शहरों के टिकट भी मिले हैं। एक आइडी पर उसने कई टिकट लिए थे। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी