Purnia Crime: बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल सटाकर मक्का कारोबारी से पांच लाख लूटा

Purnia Crime बाइक सवार तीन बदमाश ने पूर्णिया के गुंडा चौक के पास कार रोकवाकर लूटा। गुलाबबाग स्थित एसबीआई से रुपया निकालकर घर जा रहे थे कारोबारी। पूर्णिया में लगातार अपराधियों को मनोबल बढ़ता जा रहा है। लोग परेशान हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:24 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:24 AM (IST)
Purnia Crime: बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल सटाकर मक्का कारोबारी से पांच लाख लूटा
बाइक सवार अपराधियों ने पूर्णिया में लूटपाट की।

जागरण संवाददाता, पूर्णिया। सदर थाना क्षेत्र के गुंडा चौक बागेश्वरी स्थान के पास बुधवार की दोपहर अपराधियों ने पिस्टल सटाकर मक्का कारोबारी से पांच लाख रुपया लूट लिया। मक्का व्यापारी मनोज जयसवाल उर्फ प्रहलाद जयसवाल गुलाबबाग स्थित एसबीआई से रुपया निकालकर दोपहर करीब तीन बजे गुंडा चौक स्थित अपने घर जा रहे थे। पीछे से आए एक बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक दिया और पिस्टल सटाकर रुपया लूट लिया। दिनहदाड़े घटना बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पीड़ित व्यवसायी की सूचना पर सदर थाना मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंची। मक्का व्यापारी ने बताया कि वह अपने कार से गुलाबबाग एसबीआई जाकर खाता से पांच लाख रुपया निकाला। रुपया लेकर घर जाने के दौरान घर से कुछ दूर पहले अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि उजले रंग के अपाची मोटरसाइकिल से तीन बाइक सवार शायद बैंक के पास से ही पीछा कर रहा था। कार ओवरटेक कर रोकते ही एक बदमाश ने पिस्टल सटा दिया और दूसरा ने रुपये वाला झोला कार से ले लिया। कार की चाबी निकालकर बगल फेंककर तीनों बदमाश बाइक से भाग निकला। मामले में सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना पर जांच पड़ताल की जा रही है।

लगातार अपराधियों के बढ़ते प्रभाव के कारण लोग परेशान हैं। लूट व  चोरी की घटनाएं काफी बढ़ी हुई है। दिन  में खुलेआम आपराधिक घटनाएं घट रही है। पुलिस को खुलेआम चुनौती दिया जा रहा है। अपराधियों की गिरफ्ता‍री नहीं होने से और भी परेशानी हो रही है। हाल में भी कई ऐसी घटनाएं घटी, जिससे लोग दहशत में हैं। लोजपा के प्रदेश नेता का भी पूर्णिया में अपहरण हुआ। अपहरण के बाद 20 लाख रुपये की फ‍िरौती भी ली गई। उसके बाद भी उनकी हत्‍या कर दी है। हाल में हुए इस घटना के बाद से लोगों में काफी डर हो गया है।

chat bot
आपका साथी