टीएनबी लॉ कॉलेज के प्राचार्य का इस्तीफा, एक माह में कई ने छोड़ा पद Bhagalpur News

बीते एक महीने में पांच पदाधिकारियों ने कुलपति को इस्तीफा दिया है। यह महज संयोग है कि गुरुवार को विवि में न कुलपति थे और न ही कुलसचिव।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 01:09 PM (IST)
टीएनबी लॉ कॉलेज के प्राचार्य का इस्तीफा, एक माह में कई ने छोड़ा पद Bhagalpur News
टीएनबी लॉ कॉलेज के प्राचार्य का इस्तीफा, एक माह में कई ने छोड़ा पद Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। विश्वविद्यालय में पदाधिकारियों का स्वास्थ्य खराब होने से इस्तीफे का दौर जारी है। इस कड़ी में टीएनबी लॉ कॉलेज के प्राचार्य डॉ. संजीव सिन्हा भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा ऐसे समय आया है जब लॉ कॉलेज में नामांकन प्रारंभ होने वाला है। उन्होंने खराब स्वास्थ्य को इस्तीफे का कारण बताया है। उन्होंने यह कहा है कि उनकी माता की तबीयत भी खराब रहती है, जिनकी देखभाल ज्यादा जरूरी है। प्राचार्य ने अपना इस्तीफा विवि प्रशासन को भेज दिया है। हालांकि, पुष्टि के लिए प्राचार्य से कई बार मोबाइल पर संपर्क की कोशिश की गई, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

प्रो. राय को प्रभार मिलने के बाद शुरू हुआ इस्तीफे का दौर

बीते एक महीने में पांच पदाधिकारियों ने कुलपति को इस्तीफा दिया है। यह महज संयोग है कि गुरुवार को विवि में न कुलपति थे और न ही कुलसचिव। प्रो. एके राय को प्रभार मिलने के बाद इस्तीफे का दौर शुरु हुआ है। इसी माह राजेश कुमार तिवारी ने लीगल को-ऑर्डिनेटर के पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद पूर्व प्रभारी कुलपति प्रो. लीला चंद साहा ने साइंस डीन, पीजी बॉटनी हेड और बायोइंफॉर्मेटिक्स सेंटर के निदेशक के पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। विवि सांस्कृतिक परिषद की सचिव डॉ. निशा झा और क्रीड़ा सचिव डॉ. सदानंद झा ने भी इस्तीफा दिया।

chat bot
आपका साथी