भागलपुर में शराब तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, एसपी ने चौकीदारों को दी बड़ी जिम्‍मेदारी

शराब तस्‍करी के खिलाफ भागलपुर और नवगछिया पुलिस बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। नवगछिया के एसपी ने इसके लिए चौकीदारों को बड़ा टास्‍क सौंपा है। एसपी ने कहा है कि यदी उनके इलाके में शराब की बिक्री की जाती है तो वे तुरंत...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 06:31 AM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 06:31 AM (IST)
भागलपुर में शराब तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, एसपी ने चौकीदारों को दी बड़ी जिम्‍मेदारी
शराब तस्‍करी के खिलाफ भागलपुर और नवगछिया पुलिस बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है।

संवाद सूत्र, नवगछिया। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने रविवार को गोपालपुर थाना में थाना क्षेत्र के चौकीदारों को संबोधित करते हुए कहा कि निर्भय होकर अपने अपने क्षेत्र में अवैध शराब की सटीक सूचना देकर छापेमारी करवायें। ताकी शराब के कारोबार को पूरी तरह से रोका जा सके। सूचना देने वाले चौकीदार को पुरस्कृत किया जायेगा। 

एक चौकीदार को एसपी ने किया सम्‍मानित 

पिछले सप्ताह अवैध शराब की सूचना देने वाले चौकीदार कैलाश पासवान को एक हजार रुपये पुरस्कार स्वरूप देने की घोषणा की। सूचना नहीं देने वाली चौकीदार पर कार्रवाई भी की जायेगी। बीना सूचना उस क्षेत्र से शराब बरामद हुआ तो कार्रवाई निश्चित हैं। हम लोग संकल्प ले कि हर हाल में शराब के कारोबार को रोकना हैं। चौकीदारों के समस्याओं से भी एसपी अवगत हुए। रात्रि गश्ती के दौरान भीशील बजने के साथ-साथ अपनी सुरक्षा का भी ख्याल रखने को कहा।

एसपी ने किया विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण, दिये आवश्यक निर्देश

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने रविवार को गोपालपुर के विभिन्न छठ घाटों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने तिनटंगा करारी स्थित जहाज घाट पर बताया कि लोक आस्था के महापर्व छठ पर्व पर प्रशासन द्वारा पूरी सतर्कता बरती जा रही है। सभी घाटों पर स्थानीय गोताखोरों व एसडीआरएफ के साथ पुलिस बल को तैनात किया जायेगा।

समाजिक सहयोग से की जाएगी बै‍रेकेटिंग 

छठ घाटों की साफ -सफाई व बैरेकेटिंग सामाजिक सहयोग के साथ किया जायेगा। उन्होंने स्थानीय लोगों से कहा कि महापर्व छठ को निर्विघ्न संपन्न कराने में स्थानीय प्रशासन को सहयोग करें। मौके पर गोपालपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार को गोताखोर की सूची तैयार कर संबंधित छठ घाटों पर नजर रखने का निर्देश दिया। किसी भी घाट पर कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए हम लोग पूरी तरह सर्तक हैं। साथ ही अगर किसी तरह की परेशानी हो तो तुरंत इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दें। 

chat bot
आपका साथी