पुल निर्माण में उपयोग में लाए जा रहे बालू में मिट्टी की मात्रा अधिक, अधिकारियों को फटकार

विधायक ललित नारायण मंडल ने सुल्तानगंज- अगवानी के बीच बन रहे गंगा पुल का औचक निरीक्षण किया। कार्य में गुणवत्ता की कमी देख उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:31 PM (IST)
पुल निर्माण में उपयोग में लाए जा रहे बालू में  मिट्टी की मात्रा अधिक, अधिकारियों को फटकार
पुल निर्माण में उपयोग में लाए जा रहे बालू में मिट्टी की मात्रा अधिक, अधिकारियों को फटकार

भागलपुर। विधायक ललित नारायण मंडल ने सुल्तानगंज- अगवानी के बीच बन रहे गंगा पुल का औचक निरीक्षण किया। कार्य में गुणवत्ता की कमी देख उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि दिसंबर के अंत तक सुल्तानगंज अगवानी पुल का कार्य संपन्न हो जाएगा। इस दौरान उन्होंने पूरे पुल का निरीक्षण किया और समय से कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि पुल निर्माण के दौरान किसानों को किसी प्रकार की समस्या नहीं होगी।

उन्होंने पाया की पुल निर्माण में उपयोग किए जा रहे बालू में मिट्टी की मात्रा अधिक है। उन्होंने पुल निर्माण विभाग के अभियंता से बात कर कार्य में लापरवाही का कारण पूछा। उन्होंने कहा कि मैं फिर निरीक्षण करने आऊंगा। अगर स्थिति नहीं सुधरी तो मैं राज्य सरकार को पूरे मामले से अवगत कराऊंगा। इस दौरान भाजपा जिला प्रवक्ता विकास कुमार कर्ण समेत पुल निर्माण निगम के पदाधिकारी उपस्थित रहे। जबरन फसल काटने का विरोध करने पर जान से मारने की दी धमकी संसू, अकबरनगर : अकबरनगर निवासी एक किसान के खेत में लगी गेहूं की फसल को शुक्रवार कुछ दबंगों ने जबरन काट ली। जिसके बाद पीड़ित किसान ने थाने में लिखित आवेदन देकर पड़ोस के चार लोगों पर मामला दर्ज कराया है। पीड़ित किसान धनंजय यादव ने लिखित आवेदन देकर बताया कि खेत में गेहूं की फसल लगाई है, लेकिन मदन यादव व विकास यादव अपनी जमीन बताकर जबरन मेरे हिस्से में लगे गेहूं की फसल काट रहा है। जिसका विरोध करने मारपीट व जान से मारने की धमकी देता है। पूर्व में भी थाना में आवेदन देकर इसकी शिकायत की गई थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। धमकी देने के बाद से ही सपरिवार डरे सहमे हुए हैं। पीड़ित किसान ने थाने को दिए गए लिखित आवेदन में मदन यादव, विकास यादव, मदन यादव का ससुर व साला सहित चार लोगों को आरोपित बना कर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी