मधेपुरा में मुख्य पार्षद की कुर्सी को लेकर गरमाई सियासत, पार्षदों ने मुख्य द्वार पर किया प्रदर्शन

मधेपुरा में मुख्या पार्षद की कुर्सी को लेकर राजनीति गरमा गई है। पार्षदों ने नगर परिषद के मुख्य द्वार को बंद कर खूब प्रदर्शन किया। साथ ही इस दौरान काम काज को भी ठप कर दिया। इसके अलावा पार्षदों ने...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 03:23 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 03:23 PM (IST)
मधेपुरा में मुख्य पार्षद की कुर्सी को लेकर गरमाई सियासत, पार्षदों ने मुख्य द्वार पर किया प्रदर्शन
मधेपुरा में मुख्या पार्षद की कुर्सी को लेकर राजनीति गरमा गई है।

संवाद सूत्र, मधेपुरा।  मधेपुरा में मुख्‍य पार्षद के चुनाव को लेकर राजनीति गरमा गई है। इसको लेकर शनिवार से पार्षदों ने अनिश्चितकालीन आंदोलन शुरू कर दिया है। आंदोलन पूर्व मुख्य पार्षद निर्मला देवी के नेतृत्व की जा रही है। इसमें मौजूद पार्षदों ने प्रशासन व चुनाव आयोग के खिलाफ नारेबाजी की। शनिवार को कार्यालय का मुख्य द्वार बंद रहने के कारण नगर परिषद का कार्य ठप रहा। 

डीएम से भी मिले थे पार्षद

पूर्व मुख्‍य पार्षद ने कहा कि 11 सितंबर को हम सभी पार्षद डीएम से मिले। इसके बाद उन लोगों नेे दो दिन बाद एक पत्र चुनाव आयोग को दिया गया, लेकिन अभी तक पत्र का जवाब नहीं आया है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि यहां अभी तक किसी प्रकार का संज्ञा नहीं लिया है। इससे माना जाएगा कि लोकतंत्र प्रणाली को ध्वस्त करने की कोशिश की जा रही है।

शांतिपूर्ण जारी रहेगा आंदोलन 

पूर्व मुख्‍या पार्षद ने कहा कि हम सभी पार्षद चुनाव आयोग के कार्यकाल से दुखी होकर शांतिपूर्ण आंदोलन का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि आंदोलन अनिश्चितकाल होगा। वहीं अगर चुनाव वैद्य है तो तो अभिलंब मुख्य पार्षद के चुनाव की तिथि निर्धारित की जाए। इससे नगर परिषद में रूके विकास कार्य में तेजी लाया जा सके। लेकिन इस ओर किसी का ध्‍यान नहीं है। जबकि इसको लेकर वरीय अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है। 

लाभुकों को नहीं मिल रहा योजना का लाभ 

पार्षद अशोक कुमार सिंह ने कहा कि नगर परिषद में विकास कार्य पूरी तरह से ठप है। इस कारण प्रधानमंत्री आवास योजना अभी तीसरे चरण में ही फंसा है। अगर हम दूसरी जगह की बात करें तो वहां यह पांचवें को भी पार कर रहा है। मौके पर रतन देवी, सुप्रिया कुमारी, कंचन कुमारी, कुमारी विनीता भारती, अभिलाषा कुमारी, उषा देवी, अहिल्या देवी, नारायण पाती, रेखा देवी, अशोक कुमार यादव, रीता कुमारी, रेखा देवी समेत अन्य पार्षद मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी