चंदन हत्याकांड के मुख्‍य आरोपित सुजीत को रिमांड पर लेगी पुलिस

पूर्णिया से भागलपुर जाने के दौरान कार में ही चंदन की गोली मार हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि घटना में शामिल दो अन्य की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी को लेकर छापामारी जारी है। मुख्‍य आरोपित को रिमांड पर ली जाएगी।

By Amrendra kumar TiwariEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 03:28 PM (IST)
चंदन हत्याकांड के मुख्‍य आरोपित सुजीत को रिमांड पर लेगी पुलिस
पुलिस दबिश से कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, कटिहार । 10 दिन पूर्व एनएच 31 पर कुरसेला के समीप अररिया के ठेकेदार चंदन अभिषेक हत्याकांड के मुख्य आरोपित सुजीत यादव ने पुलिस दबिश के कारण कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस सुजीत को रिमांड पर लेगी। बताते चलें कि पूर्णिया से भागलपुर जाने के दौरान कार में ही चंदन की गोली मार हत्या कर दी गई थी। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने बताया कि घटना में शामिल दो अन्य की पहचान कर ली गई है। गिरफ्तारी को लेकर देवघर, पटना एवं रांची में संभावित ठिकानों पर पुलिस की तीन टीम छापेमारी कर रही है।

पार्टनरशिप विवाद में ही चंदन की हुई है हत्‍या

अब तक की जांच में आपसी लेन देन एवं ठेकेदारी के कारोबार में पार्टनरशिप विवाद में ही यह घटना घटित हुई है। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चंदन के साथ पूर्णिया निवासी सुजीत एवं दो अन्य के भी मौजूद होने की बात सामने आई थी। घटना को अंजाम देने के बाद मोबाइल लोकेशन एवं मिले सुराग के आधार पर सुजीत के झारखंड में होने की बात सामने आई थी। संदेह के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों से पूछताछ भी की थी। लेकिन घटना में संलिप्तता नहीं होने पर संदेह पर डिटेन किए गए तीनों को छोड़ दिया गया।

मुख्‍य आरोपित को लिया जाएगा रिमांड पर

एसपी ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपित को रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय से अनुरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि घटना के पीछे के कारणों का स्पष्ट रूप से खुलासा हो चुका है। जल्द ही फरार दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

क्या है पूरा घटनाक्रम

ठेकेदार चंदन 14 फरवरी को अपनी डस्टर कार से अररिया से निकला था। पूर्णिया में सुजीत के घर कुछ देर रूका था। पूर्णिया से ही चंदन के साथ सुजीत एवं दो अन्य लोग भागलपुर के निकले। कुर्सेला के समीप कार में ही गोली मार चंदन की हत्या कर दी गई। घटना के उछ्वेदन को लेकर पुलिस ने फोरेंसिक टीम की भी मदद ली। घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम द्वारा की गई जांच एवं मिले तथ्य से नजदीक से कनपटी में गोली मारे जाने की बात सामने आई थी। चंदन और सुजीत सड़क निर्माण की ठेकेदारी में साझीदार था। इस बीच चंदन पश्चिम बंगाल शिफ्ट होने की तैयारी में था।

chat bot
आपका साथी