अररिया क्राइम : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मछली लदे ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद

अररिया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मछली लदे ट्रक के बीच से शराब की खेप को बरामद किया है। एनएच 57 पर सिमराहा कॉलोनी के पास पुलिस ने यह कार्रवाई की। बरामद शराब की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 07:23 AM (IST)
अररिया क्राइम : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मछली लदे ट्रक से भारी मात्रा में शराब बरामद
अररिया में मछली लदे ट्रक के बीच से शराब की खेप को पुलिस ने बरामद किया है।

जागरण संवाददाता, अररिया। पुलिस की चौकसी के बाद भी शराब तस्‍कर मानने को तैयार नहीं हैं। होली से पूर्व सिमराहा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एनएच 57 पर सिमराहा कॉलोनी के समीप गुप्त सूचना के आधार पर मछली से लदी मिनी ट्रक (बीआर -37 जी 0033) टाटा 709 में रखी भारी मात्रा में कार्टून में विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की। बरामद शराब लाखों के मूल्य की बताई जाती है़। सभी शराब हरियाणा मेड है। बरामद अंग्रेजी शराब कुल 1890 लीटर है। सभी शराब 375 एमएल की बोतल में पैक है़।

गुप्‍त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई 

बरामद शराब दो ब्रांड के है़ जिनमें इम्पेरीयल ब्लू तथा मेक्डोवेल शामिल है।इस सबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष साजिद आलम ने बताया कि सूचना मिली की शराब की खेप फोरलेन हो कर अररिया की ओर से फारबिसगंज की तरफ जा रही है़। सूचना पर गश्ती में जुटे पदाधिकारी व अन्य पुलिस बल द्वारा गाड़ी का पीछा किया गाया इस दौरान वाहन चालक द्वारा गाड़ी को रेणु गेट सिमराहा कॉलोनी के समीप छोड़ अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया। उन्होंने बताया कि गाड़ी के जांच के क्रम में ऊपर मछली व नीचे शराब भरी थी। जिसे गाड़ी सहित जब्त कर थाने लाया गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

थानाध्यक्ष ने बताया कि जिसमें इम्पेरीयल ब्लू नामक शराब 110 कार्टून तथा मेकडोवेल 100 कार्टून है़। इधर शराब बरामदगी की सूचना पर फारबिसगंज एसडीपीओ रामपुकार सिंह भी थाना पहुंच कर शराब के मामले में जांच की तथा कहा कि शराब हरियाणा की बनी है़।शराब की खेप बंगाल से होकर आ रही है़। उन्होनें कहा कि मालिक सहित बरामद शराब के विषय में विस्तृत जानकारी इकट्ठा की जा रही है। दोषी बच नही पायेगा। जगह जगह पर लगे सीसी टीवी को खंगाला जा रहा है। इस अभियान में थानाध्यक्ष के अलावे एएसआई गोपाल जी सिंह व सशस्त्र बल शामिल थे। 

chat bot
आपका साथी