top menutop menutop menu

उत्पाद विभाग ने पकड़ी एक ट्रक शराब, यूपी का तस्कर गिरफ्तार, उगले कई राज

उत्पाद विभाग ने पकड़ी एक ट्रक शराब, यूपी का तस्कर गिरफ्तार, उगले कई राज
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 10:09 PM (IST) Author: Dilip Shukla

भागलपुर, जेएनएन। शराब तस्करों के नेटवर्क को तोड़ने के उत्पाद विभाग की टीम लगातार अभियान चला रही है। इसी कड़ी में बुधवार को उत्पाद पुलिस ने नवगछिया के भवानीपुर स्थित अजय ढाबा के पास लगा कर रखी गई एक ट्रक शराब पकड़ी है। शराब की खेप गेहूं के भूसे की बोरियों से छिपाकर रखी गई थी। उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि ट्रक के साथ उत्तर प्रदेश के हाथरस निवासी चालक कर्मवीर कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उसने बताया है कि वह जलपाईगुड़ी से ट्रक लेकर निकला था।

विशेष टीम का गठन किया गया था

इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने बताया कि उत्पाद अधीक्षक द्वारा गुप्त सूचना मिलने पर विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें नवगछिया की प्रभारी दरोगा धनश्री, मोबाइल इंचार्ज लालू कुमार, सिपाही लवली कुमारी, प्रमोद पासवान, दिवाकर गौतम, गणेश कुमार शामिल थे। सूचना मिलने पर उन लोगों ने कई ढाबा और होटलों के बाहर वाहनों की जांच की। लेकिन अजय ढाबा पहुंचने पर एक ट्रक दूर लगी हुई थी। पूछताछ में उसने बताया कि ट्रक पर मक्का का लोड है। लेकिन इंस्पेक्टर ने शक होने पर जब अंदर जांच की तो शराब की कार्टन छिपाकर रखी गई थी। 485 पेटी में 11700 बोतल शराब बरामद हुआ।

सीमांचल के कई जिलों में अनलोड करनी थी शराब

पुलिस ने बताया कि शराब के साथ पकड़े गए ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है। उसका मोबाइल जब्त किया गया है। जिसकी जांच कर शराब नेटवर्क को खंगाला जाएगा। उत्पाद पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि यह शराब सीमांचल के खगड़िया, पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज आदि जिलों में अनलोड करने के लिए थी।अजय ढाबा के समीप ट्रक चालक किसी का इंतजार कर रहा था। लेकिन उसने इस बाबत कुछ भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है। उत्पाद पुलिस ने बताया कि मोबाइल के कॉल डिटेल के आधार पर जानकारी मिलेगी कि उसने रास्ते में किन लोगों से बातचीत की है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.