होटल संचालक मुन्ना सिंह के सुरखीकल स्थित ससुराल में छापेमारी, लगे हैं कई आरोप

पिछले दिनों भागलपुर के एक प्रतिष्ठित होटल में जुए कारोबार का मामला उजागर हुआ था। इसके बाद पुलिस लगातार होटल संचालन को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 12:21 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 12:21 PM (IST)
होटल संचालक मुन्ना सिंह के सुरखीकल स्थित ससुराल में छापेमारी, लगे हैं कई आरोप
होटल संचालक मुन्ना सिंह के सुरखीकल स्थित ससुराल में छापेमारी, लगे हैं कई आरोप

भागलपुर, जेएनएन। होटल साई इंटरनेशनल में जुए की फड़ संचालन मामले में आरोपित बनाए गए होटल संचालक मुन्ना सिंह के ससुराल में अल सुबह पुलिस की दबिश पड़ी। तातारपुर और बरारी चौकी पुलिस की संयुक्त छापेमारी में पुलिस को मुन्ना हाथ नहीं लगा। लेकिन ससुराल में मौजूद लोगों से हुई पूछताछ में पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं। तातारपुर और बरारी पुलिस की यह छापेमारी मंगलवार की रात और बुधवार की अल सुबह हुई। तातारपुर पुलिस को जानकारी मिली थी कि मुन्ना अपने ससुराल में छिपा है। पुलिस टीम उसके ससुर विजय राही के मकान को चारो तरफ से घेर लिया लेकिन मुन्ना वहां नहीं मिला। ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही उसे भनक मिल चुकी थी।

पुलिस तिलकामांझी में रहने वाले उसके एक करीबी भाजपा नेता के घर भी पहुंची लेकिन वहां भी उसका पता नहीं चला। उसकी गिरफ्तारी के लिए साइबर सेल को भी लगाया गया है।

गिरफ्तारी से सामने आएंगे कई दागी

मुन्ना की गिरफ्तारी से पश्चिम बंगाल और झारखंड से शराब तस्करी और जुए के फड़ संचालन में शामिल दागी चेहरे सामने आएंगे। मुन्ना के पास बांका, गोड्डा और भागलपुर में सफेदपोश और उनके संरक्षण में पलने वाले प्रापर्टी डीलरों के चेहरे बेनकाब होंगे।

साईं होटल में जुए और शराब की सूचना पर छापेमारी कई हिरासत में

स्टेशन चौक के समीप रविवार की रात जुए और शराब की सूचना पर पुलिस ने होटल साईं में छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान होटल से करीब 10 लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया गया था।

मिली है तास और शराब की खाली बोतल

होटल के ऊपरी तल से शराब की एक खाली बोतल, कुछ तास की गड्डियां समेत अन्य सामान बरामद किया गया था। हिरासत में लिए गए लोग अलग-अलग कमरों से पकड़े गए थे। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कौन से लोग जुए में शामिल थे या कौन से लोग बेवजह होटल में रूके हुए थे।

chat bot
आपका साथी