शराब बिक्री की सूचना पर भागलपुर में चार थानों की पुलिस का छापा, घर में की तोडफ़ोड़, लोगों में आक्रोश

शराब बिक्री की सूचना पर भागलपुर पुलिस ने अकबरनगर में छापेमारी की। चार थानों की पुलिस ने कई घंटे तक छापेमारी की। इस दौरान शराब जब्‍त नहीं होने पर पुलिस ने घर में तोड़फोड़ की। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों में...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:55 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:55 PM (IST)
शराब बिक्री की सूचना पर भागलपुर में चार थानों की पुलिस का छापा, घर में की तोडफ़ोड़, लोगों में आक्रोश
शराब बिक्री की सूचना पर भागलपुर पुलिस ने अकबरनगर में छापेमारी की।

संवाद सूत्र, अकबरनगर। शनिवार की देर शाम छोटी भवनाथपुर व गौरीपुर गांव में घर में शराब रखने की सूचना पर तीन-चार थाने की पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया। हालांकि इसमें उन्हें सफलता नहीं मिली। इस दौरान पुलिस ने घर में सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

-छोटी भवनाथपुर में शराब की सूचना पर पुलिस ने घर घुसकर की तोडफ़ोड़, लोगों ने पुलिस पर लगाया दबंगई कर सामान क्षतिग्रस्त करने का आरोप

कई थानों की पुलिस ने की छापेमारी

जानकारी के अनुसार शनिवार को भागलपुर के विभिन्न थाने की पुलिस ने अकबरनगर थाना क्षेत्र के छोटी भवनाथपुर गांव निवासी राजा कुंवर व गौरीपुर निवासी किशोर राय के घर में शराब रहने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची। शराब नहीं मिलने पर गुस्से में राम कुंवर के घर का हारमोनियम और राजेश कुमार के गोदरेज व बक्से को क्षतिग्रस्त कर दिया।

पुलिस ने गांव स्थित बगीचे और मुर्गा फार्म का भी सघन जांच की। राजा कुंवर के भाई राम कुंवर ने बताया कि तीन दिन पूर्व भी अकबरनगर पुलिस ने छापेमारी की थी। पुलिस शक के आधार पर छापेमारी कर सामान क्षतिग्रस्त कर दे रही है। पीडि़त ने इसकी शिकायत एसएसपी से करने की बात कही है।

शाहकुंड में शराब तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, शाहकुंड : शाहकुंड पुलिस ने पुरानी खेरही गांव में छापेमारी कर शराब तस्कर पालिस्टर मांझी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि पालिस्टर मांझी के घर से छापेमारी में शराब बरामद हुआ था। उन्होंने बताया कि शराब के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

हंगामा करते दो शराबी गिरफ्तार

संस, नाथनगर : नाथनगर पुलिस ने बीती रात शराब के नशे में हंगामा करते दो शराबी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान स्लाटर हाउस निवासी राधे हरी और मोहदीपुर निवासी अभय कुमार के रूप में की है। नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि दोनों शराबी को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी