भागलपुर में ग्राहक बनकर ब्राउन शुगर खरीदने पहुंचा सिपाही, सौदा तय होते ही...

भागलपुर में पुलिस ने बाउन शुगर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से आठ पुडिय़ा ब्राउन शुगर समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ने सत्याता जांच ब्राउन शुगर बेचने वालों को पकडऩे के लिए एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा और खुद पुलिस टीम...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 02:21 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 02:21 PM (IST)
भागलपुर में ग्राहक बनकर ब्राउन शुगर खरीदने पहुंचा सिपाही, सौदा तय होते ही...
भागलपुर में पुलिस ने बाउन शुगर के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। औद्यौगिक थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर बेच पुलिस के साथ लुकाछिपी खेल रहे दो लड़के आखिरकार मंगलवार को गिरफ्तार कर लिये गए। उनके पास से आठ पुडिय़ा ब्राउन शुगर समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों में मनीष कुमार और ङ्क्षप्रस कुमार शामिल हैं। मनीष मूल रूप से मधेपुरा जिले का रहने वाला है।

-ब्राउन शुगर बेच पुलिस के साथ खेल रहे थे लुकाछिपी, दो युवक गिरफ्तार- फोटो

- छानबीन में जुटी पुलिस, औद्यौगिक थाना क्षेत्र में चोरी-छिपे नशे के लती लड़कों को बेचते थे नशीली पुडिय़ा

औद्यौगिक थाना क्षेत्र के रानी तालाब इलाके में किराये के मकान में रहकर ब्राउन शुगर की पुडिय़ा नशे के लती लड़कों को बेचा करता था। ङ्क्षप्रस स्थानीय ज्योति बिहार कालोनी का रहने वाला है। एसएसपी निताशा गुडिय़ा को जीरोमाइल इलाके से किसी ने व्हाट््स एप पर ब्राउन शुगर और स्मैक बेचने की सूचना दी थी। उक्त सूचना की सत्यता जांच आगे की कार्रवाई के लिए उन्होंने थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद को निर्देश दिया था।

थानाध्यक्ष ने सत्याता जांच ब्राउन शुगर बेचने वालों को पकडऩे के लिए एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा और खुद पुलिस टीम के साथ कुछ दूरी पर सतर्क होकर उसके वापसी का इंतजार करने लगे थे। चंद मिनटों में ही ग्राहक को चार सौ रुपये की एक ब्राउन शुगर वाली पुडिय़ा मिल चुकी थी। उसके वापस आकर रिपोर्ट करते ही पुलिस टीम छापेमारी कर दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से आठ पुडिय़ा ब्राउन शुगर के अलावा दो पैकेट सिगरेट, ब्राउन शुगर के सेवन में इस्तेमाल करने वाले पेपर का बंडल और लाइटर बरामद किया गया है।

प्रारंभिक पूछताछ में मनीष ने ब्राउन शुगर पूर्णिया से लाने की बात कही है। पुलिस को दोनों ने सीमांचल में सक्रिय उन आपूर्ति करने वाले बड़े तस्करों के नामों की जानकारी भी दी है जो ब्राउन शुगर,स्मैक और नशीली टिकिया दीमापुर से लाकर पूर्णिया में डंप करते हैं। पुलिस उनसे भागलपुर में ब्राउन शुगर समेत अन्य मादक पदार्थ बेचने के गैर कानूनी धंधे में शामिल दागियों का पता लगा रही है।  

chat bot
आपका साथी