भागलपुर के तिलकामांझी थाने से भागा शातिर स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार

भागलपुर के जवारीपुर-हवाइ अड्डा रोड का रहने वाला है आरोपी भोली हरि। वह त‍िलकामांझी थाने से हथकड़ी लेकर फरार हो गया। आज पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया है। कुछ लोगों ने उसे चाय की दुकान में देखा था।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:55 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:55 AM (IST)
भागलपुर के तिलकामांझी थाने से भागा शातिर स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार
भागलपुर में थाने से भागा अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तिलकामांझी थाने से रविवार की सुबह हथकड़ी और रस्सा समेत भागा शातिर भोली हरि सोमवार की अल सुबह स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। उसे गांजा पीते समय कुछ लोगों ने एक झोपड़ीनुमा चाय की दुकान में देख पकड़ लिया। उसकी लोगों ने पहले पिटाई की फिर तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन को सूचना दे दी। तिलकामांझी थाने से फौरन पुलिस टीम पहुंची और उसे भीड़ से छुड़ा कब्जे में ले लिया। पुलिस उसको लेकर जवारीपुर, सचितानन्दनगर और बरारी रोड स्थित बस स्टैंड ले गई। उसके पास से पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक भोली बंद पड़े घरों की रेकी कर अन्य साथियों की मदद से चोरी को अंजाम देता था। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

रविवार की सुबह हथकड़ी रस्सा समेत भाग गया था भोली

चोरी की मंशा से जवारीपुर मोहल्ले में देर रात टोह लेने निकले भोली को तिलकामांझी की गश्ती पुलिस ने हिरासत में लिया था। उसे पुलिस थाना परिसर में हड़कडी लगा कर बैठा रखा था कि सुबह मौका देख भाग निकला था। उसे भागते आसपास के दुकानदारों ने देख शोर मचा कर पुलिसकर्मियों को सूचना भी दी लेकिन तबतक वह कलाली गली के रास्ते ओझल हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में बरारी थानाक्षेत्र के मुसहरी में देर रात तक दबिश देती रही। उसके पूर्णिया अपने रिश्तेदार के यहां भागने की भी फैली पर सोमवार की सुबह वह गिरफ्तार कर लिया गया। इसी सप्ताह 21 अक्टूबर को चोरी का आरोपित मिथुन यादव औद्योगिक थाने से भाग निकला था थाना परिसर से भागने की इस साल तीसरी घटना है। तिलकामांझी पुलिस मामले में दो केस दर्ज किया है।

शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, झारखंड का रहनेवाला है आरोपित

तिलकामांझी पुलिस ने रविवार की देर शाम को 24 बोतल विदेशी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित मदन हेंब्रम झारखंड के गोड्डा स्थित पोरैयाहाट थाना क्षेत्र के रहने वाले है। पुलिस ने उसे डिक्शन रोड मालगोदाम स्थित प्राइवेट बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस को उसने बताया कि वह झारखंड से बैग में रखकर ट्रेन से शराब लेकर भागलपुर आया था।

बस रुकवाने पर लोगों ने सोचा गंगा में छलांग लगाएगी छात्रा

रविवार की देर शाम को मधेपुरा से बस से भागलपुर आ रही छात्रा ने विक्रमशिला पुल के खत्म होने से पहले ही चालक को बस रोकने के लिए कहा। जैसे ही उसने चालक को रोकने के लिए कहा बस में मौजूद लोगों को आशंका हुआ कि वह गंगा में छलांग लगाने के लिए वहां उतरना चाह रही है। इसपर लोगों ने बरारी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह बस को वहां इसलिए रुकवाना चाह रही थी, ताकि नजदीक में ही अपने घर जल्दी पहुंच सके। इसके बाद फोन कर पुलिस ने छात्रा के भाई को बुलाया और उसे साथ भेज दिया।

पुलिस से बचने के लिए नाले में शराब बहाते पकड़ा गया युवक

बबरगंज ओपी अंतर्गत मोहद्दीनगर में रविवार को पुलिस से बचने के लिए युवक शराब नाले में बहा रहा था। सूचना मिलने पर बबरगंज पुलिस वहां पहुंची और नाले में बहाते हुए तस्कर कारू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि तस्कर कारू चौधरी शराब डिलीवरी कराने वाला है। पुलिस उसके घर पहुंचती तबतक कारू को पुलिस के आने की भनक लगने पर उसने शराब नाले में बहाने लगा।। दो बोतल शराब बहा चुका था और तीसरी बोतल शराब बहाते हुए ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिसकर्मी की बेटी ने तीन तलाक का दर्ज कराया मुकदमा

पुलिसलाइन में रहने पुलिसकर्मी की पुत्री ने रविवार को अपने पति समेत ससुराल के अन्य लोगों पर दहेज प्रताडऩा और तीन तलाक का केस दर्ज कराया है। महिला मूल रूप से मधेपुरा की रहने वाली है। उसका कहना है कि जुलाई को उसकी शादी दानापुर के एक इंजीनियर के साथ हुई थी। उसने ससुरालवालों पर शादी के बाद दहेज की मांग करने और प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। उसका यह भी आरोप है कि किसी लड़की से उसके पति का अवैध संबंध है। स्वजनों के कहने पर पति ने उसे तीन तलाक भी दे दिया।

शाह मार्केट में चोरी के आरोप में युवक की पिटाई

शाह मार्केट में चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसपर एक दुकान में घुसकर चोरी का प्रयास करने का आरोप था। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इसके पहले ही युवक को छोड़ दिया गया था। कोतवाली थानाध्यक्ष ने मामले की मुकदमा दर्ज कराने की बात से इन्कार किया।

chat bot
आपका साथी