भागलपुर में शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार, उसकी निशानदेही पर कर रही छापेमारी, गांजा भी बरामद

भागलपुर में शराब के साथ एक व्‍यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस उसकी निशानदेही पर गिरोहों तक पहुंच रही है। लगातार छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार युवक बांका जिले का रहने वाला है। दूसरी ओर भागलपुर पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 09:15 AM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 09:15 AM (IST)
भागलपुर में शराब के साथ एक व्‍यक्ति गिरफ्तार, उसकी निशानदेही पर कर रही छापेमारी, गांजा भी बरामद
भागलपुर में शराब के साथ एक व्‍यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया है।

भागलपुर, जेएनएन। तिलकामांझी पुलिस चौकी के मुंदीचक जानकी प्रसाद लेन में शराब के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बांका जिले के बाराहाट थानाक्षेत्र के भेड़ा मोड़ निवासी विद्या प्रसाद वर्मा के रूप में हुई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उसकी निशानदेही पर पुलिस शराब आपूर्ति करने वाले कि तलाश में छापेमारी कर रही है। भागलपुर पुलिस लागतार शराब तस्‍करी के खिलाफ अभियान चला रही है। लगातार तस्‍कर पकड़े जा रहे हैं। पड़ोसी राज्‍यों से यहां लगातार शराब की खेफ मंगाई जा रही है। पुलिस की नजर सीमाओं पर रहती है। इसके बावजूद तस्‍कर चोरी-छिपे यहां शराब लाते हैं। इसे मोटी रकम में घर-घर पहुंचाते हैं। यहां बता दें कि बिहार में शराब की खरीद-बिक्री सहित पीने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा हुआ है।

स्कार्पियो सहित साढे 14 किलो गांजा बरामद

भागलपुर के सबौर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को एक स्कॉर्पियो से साढ़े 14 किलो गांजा बरामद किया। हालांकि पुलिस को देख गांजा तस्कर भागने में सफल रहे। पुलिस ने  स्कॉर्पियो और उसमें रखा एक मोबाइल जब्‍त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि गंगा के उस पार से गांजा लेकर एक स्कॉर्पियो कहलगांव की ओर जा रही है। सबौर पुलिस त्वरित एक्शन लेते हुए खानकित्ता चौक के पास एनएच 80 पर चेकिंग आरंभ कर दिया। पुलिस की सख्‍ती की सूचना गांजा तस्‍करों को भी मिली। पुलिस चेकिंग देख प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सबौर के सामने एनएच के किनारे स्कॉर्पियो खड़ा कर चालक और उसमें सवार तस्कर भाग निकले। एक मोबाइल वाहन में  ही छूट गया।

सबौर एसएचओ सुनील कुमार झा ने बताया कि कटिहार जिला अंतर्गत पोठिया थाना के खैरा सलेमपुर पंचायत के मुखिया का स्कॉर्पियो के आगे बोर्ड लगा है। उसके आधार पर मुखिया, स्काॅर्पियो के चालक और मालिक सहित बरामद मोबाइल धारक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वाहन को थाने में रखा गया है।

chat bot
आपका साथी