'खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखार रही PM Narendra Modi सरकार, बिहार विधानसभा उपचुनाव में NDA फिर दर्ज करेगा जीत'

Bihar Politics मुंगेर पुहंची जमुई से बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने कहा कि पीएम मोदी सरकार ने देश के खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारा है। इसके साथ ही उन्होंने बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। श्रेयसी ने कहा कि एनडीए फिर से जीत दर्ज करेगा।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 06:31 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 06:31 PM (IST)
'खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखार रही PM Narendra Modi सरकार, बिहार विधानसभा उपचुनाव में NDA फिर दर्ज करेगा जीत'
मुंगेर पहुंची श्रेयसी सिंह ने पीएम मोदी सरकार की तारीफ की।

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर)। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार में खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारा जा रहा है। ये बात लौहनगरी में जमुई से भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने कही। विधायक ने कहा कि देश ही नहीं बल्कि बिहार में खिलाडियों की प्रतिभा को निखारने को लेकर जो माहौल मोदी सरकार में बना है उससे देश का सम्मान काफी बढ़ गया है। उन्होंने दो विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव की के बारे में कहा कि दोनों सीट एनडीए की थी और एनडीए के ही दोनों प्रत्याशी उप चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।

बीजेपी विधायक ने कहा कि जमालपुर एक जमाने में रेल कारखाना एशिया का गौरव हुआ करता था और इस गौरव को बरकरार रखने के लिए केंद्र सरकार की ओर से हर स्तर पर काम किए जा रहे हैं। कारखाने के विकास को लेकर तो मुंगेर भाजपा विधायक प्रणव कुमार यादव जो बड़े भैया हैं, इनसे विचार विमर्श के बाद वर्क लोड बढ़ाने के लिए मांग करेंगे। -विधानसभा उप चुनाव के दोनों सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की होगी जीत -कारखाने विकास को लेकर मुंगेर व जमुई भाजपा विधायक करेंगे प्रयास

इसके पहले युवा समाजिक कार्यकर्ता रोहित रंजन व समाजसेवी संजय मंडल ने दोनों विधायक का अंग वस्त्र व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया। इस अवसर पर केडीपी यादव, अजीत कुमार, अंजू भारद्वाज, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद ताज, प्रखंड अध्यक्ष किस्तु सिंह, चुन्नू सिंह, चीकू सिंह सहित कई मौजूद थे।

बीजेपी की तिरंगा यात्रा 

मुंगेर में भाजपा की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई। लगभग दो किलोमीटर का तिरंगा यात्रा में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। इस दौरान भारत माता की जय, महात्मा गांधी अमर रहें, लाल बहादुर शास्त्री अमर रहे के नारे लगाए गए। तिरंगा यात्रा को लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड में रहा।

chat bot
आपका साथी