PM Narendra Modi election meeting in Bhagalpur : पीएम को सुनने कई जिलों से पहुंचे लोग

PM Narendra Modi election meeting in Bhagalpur Bihar assembly election 2020 पीएम के कार्यक्रम को लेकर आरपीएफ और जीआरपी को अलर्ट दिखे। इस दौरान ट्रेन से उतरने और ट्रेन पर सवार होने वाले यात्रियों की सामनों की जांच हुई।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 07:08 PM (IST)
PM Narendra Modi election meeting in Bhagalpur : पीएम को सुनने कई जिलों से पहुंचे लोग
पीएम मोदी और भागलपुर के भाजपा प्रत्‍याशी रोहित पांडेय।

जासं, भागलपुर। PM Narendra Modi election meeting in Bhagalpur : Bihar assembly election 2020 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए शुक्रवार को मुंगेर, लखीसराय, बांका जिले के अलावा पीरपैंती, कहलगांव से लोग ट्रेन से भागलपुर पहुंचे। पीएम के कार्यक्रम को लेकर आरपीएफ और जीआरपी को अलर्ट दिखे। इस दौरान ट्रेन से उतरने और ट्रेन पर सवार होने वाले यात्रियों की सामनों की जांच हुई। प्लेटफॉर्म पर आने वाले और ट्रेन में बैठे यात्रियों के सामानों की भी तलाशी ली गई। स्टेशन पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम दिखा। जवान किसी तरह के रिस्क लेने के मूड में नहीं दिखे। सामान, बोगियों और शौचालय को भी हैंड मेटल डिटेक्टर और डॉग स्कावयड से जांच की गई। विक्रमशिला एक्सप्रेस, ब्रह्मपुत्र मेल, सुपर एक्सप्रेस, झाझा सवारी गाड़ी ट्रेन को गाडिय़ों को पूरी तरह खंगाला गया। आरपीएफ इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में जवानों ने सघन तलाशी अभियान चलाया।

भागलपुर से कार्यकर्ताओं का पहुंचा हुजूम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए वैसे तो आसपास के कई जिलों से लोग पहुंचे थे। लेकिन, सबसे अधिक संख्या में भागलपुर विधानसभा क्षेत्र के लोग पहुंचे थे। सुबह 11 बजे से ही भागलपुर विस के भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का हुजूम हवाई अड्डे की ओर पहुंचने लगा था। इस दौरान सभी का उत्साह चरम पर था। महिलाओं की संख्या भी अच्छीखास थी।

पीएम के आगमन से पहले रोहित ने भी किया सभा को संबोधित

हवाई अड्डा मैदान में जुटी हजारों की भीड़ को भागलपुर विस के भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार नीतीश कुमार की सरकार पर लोगों को भरोसा है। लोगों ने इनके नेतृत्व को स्वीकार कर लिया है। इस बार के चुनाव में भी एनडीए की भारी जीत होगी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनेगी।

chat bot
आपका साथी