वर्धमान की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने इंस्पेक्टर हत्याकांड पर कही ये बात... सीएम ममता बनर्जी पर बोला हमला

किशनगंज के पुलिस अफसर की हत्‍या पर राजनीति गरमा गई है। सोमवार को वर्धमान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने इस्‍पेक्‍टर हत्‍याकांड का जिक्र करते हुए ममता सरकार पर हमला बोला। साथ ही कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े किए।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 04:27 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 04:27 PM (IST)
वर्धमान की चुनावी रैली में पीएम मोदी ने इंस्पेक्टर हत्याकांड पर कही ये बात... सीएम ममता बनर्जी पर बोला हमला
सोमवार को वर्धमान में चुनावी सभा को प्रधानमंत्री ने किया संबोधित।

जागरण संवाददाता, किशनगंज। पश्चिम बंगाल के वर्धमान में चुनावी रैली को संबोधित करते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार हत्याकांड का जिक्र किया। पश्चिम बंगाल सरकार पर हमलावार प्रधानमंत्री ने कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहा कि ममता दीदी किस मां के सम्मान की बात करती है। साथियों आपने देखा पढ़ा होगा कि बिहार के पूॢणया जिले के गांव में कल एक मां और एक बेटे की चिता एक साथ जलाई गई। बहुत हृदय विदारक दृश्य था। मां की मृत्यु अपने बेटे की हत्या के सदमें में हुई थी। कौन था वह वीर जवान। वह वीर जवान दो दिन पहले अपने कर्तव्य का पालन करने बंगाल की धरती पर आया था। लेकिन यहां बंगाल में पीट-पीट कर उस पुलिस अधिकारी की हत्या कर दी गई। मां ने अपने वीर जवान बेटे का शव देखा तो मां ने भी दम तोड़ दिया। क्या उस पर पुलिस अधिकारी की मां क्या आपके लिए मां नहीं थी। आप इनती कठोर हैं, इतनी निर्मम हैं। इसका अंदाजा बंगाल के किसी मां को कभी नहीं था।  

chat bot
आपका साथी