बिहार में अपराधियों का सॉफ्ट टारगेट बनते जा रहे पेट्रोल पंप! अररिया में दिनदहाड़े लूट

बिहार से हर रोज लूट के दर्जनों मामले सामने आते हैं। ऐसे में पेट्रोल पंप पर लूट का मामला कोई नया नहीं है। सवाल उठता है कि क्या बिहार के पेट्रोल पंप सुरक्षित नहीं हैं जहां अपराधी वारदात को आसानी से अंजाम देकर फरार हो जाते हैं...

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:46 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:46 PM (IST)
बिहार में अपराधियों का सॉफ्ट टारगेट बनते जा रहे पेट्रोल पंप! अररिया में दिनदहाड़े लूट
बिहार में अपराधियों के निशाने पर पेट्रोल पंप।

संवाद सूत्र, फारबिसगंज (अररिया)। बिहार में रोडरेज हो या पेट्रोल पंप से लूट, ऐसे कई मामले हर रोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि बिहार में पेट्रोल पंप अपराधियों का सॉफ्ट टारगेट बनते जा रहे हैं। शनिवार को अररिया के फारबिसगंज थाना क्षेत्र के ढोलबज्जा में दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने पेट्रोल पंप के नोजलमैन के साथ मारपीट कर जख्मी करते हुए पच्चीस हजार रुपये व मोबाइल फोन छीन लिया। नोजेलमैन के साथ घटना तब घटी, जब वह अपनी ड्यूटी के बाद खाना खाने के लिए हरिपुर स्थित घर जा रहे था।

यहां ढोलबज्जा स्थित सीताधार के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों के द्वारा छिनतई की गई। घटना के बाद जख्मी नोजलमैन व डाक हरिपुर वार्ड संख्या बारह के अजय राम ने थाना में आवेदन देते हुए तीन लोगों को आरोपित किया है। आवेदन में पीड़ित ने ढोलबज्जा स्थित भारत पेट्रोलियम नामक पंप पर नोजलमैन के रूप में कार्यरत रहने कि जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार को करीब एक बजे ड्यूटी समाप्त करने के बाद खाना खाने घर जा रहे थे। जहां रास्ते में सिताधार के समीप पहले से घात लगाकर बैठे डाक हरिपुर के रहड़िया टोला निवासी पवन ऋषिदेव, प्रदीप ऋषिदेव एवं सूरज ऋषिदेव ने जबरन पकड़कर कर मारपीट करना शुरू कर दिया।

इस दौरान लाठी एवं फाइटर से मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर हुए पानी में गिरा दिया। जिसके बाद पाकेट में रखे पच्चीस हजार नगद एवं एंड्रायड मोबाइल फोन छीन कर भाग गया। पीड़ित ने छीने गए रुपये पेट्रोल पंप के बिक्री के होने की बात आवेदन में कही है। जिसके बाद शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और अस्पताल ले कर चले गए। जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज किया गया। पीड़ित ने उक्त लोगों के द्वारा थाना में किसी तरह की जानकारी देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष श्री यादवेंदु ने जांच शुरू करने एवं कार्रवाई की बात कही है।

chat bot
आपका साथी