Bhagalpur: गया तो था भाई के वैवाहिक विवाद को सुलझाने कहचरी, मारपीट कर छीन लिए सारे जेवर

भागलपुर में अपने भाई के वैवाहिक विवाद को सुलझाना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक को कुछ लोगों ने कचहरी में पीट द‍ियाा। मारपीट की। सारे जेवरात छीन लिए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 11:51 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 11:51 AM (IST)
Bhagalpur: गया तो था भाई के वैवाहिक विवाद को सुलझाने कहचरी, मारपीट कर छीन लिए सारे जेवर
भागलपुर में मारपीट का एक मामला सामने आया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। रानी तालाब रोड, फतेहपुर निवासी सुकांत कुमार सिन्हा को भाई की पैरवी में कचहरी का रुख करना महंगा पड़ गया। वह अपने भाई कुणाल आनंद के वैवाहिक विवाद में उसके पक्ष से पैरवी को कचहरी गए थे। जैसे ही वह कैंपस के समीप पहुंचे की तीन लोगों रमेश प्रसाद, सौरभ सुमन और प्रियंका रानी ने उनके साथ मारपीट कर गले में पड़ी सोने की चेन, दस हजार से अधिक नकदी छीन ली।

घटना को लेकर वहां भीड़ जमा हो गई। घ्ज्ञटना की बाबत जोगसर थाने में केस दर्ज कराते हुए तीनों को नामजद आरोपित बनाया है। दर्ज केस में सुकांत ने पुलिस को जानकारी दी है कि उसके भाई का किसी कारण से पत्नी प्रियंका रानी से नहीं बनती थी। भाई ने कुटुंब न्यायालय में विवाह विच्छेद का केस पत्नी के विरुद्ध् दायर कर रखा है। उसी सिलसिले में वह कचहरी आए थे। उस दौरान आरोपित भी पहुंचे थे। उसे देखते ही वह हमलावर हो गए और मारपीट करते हुए सोने की चेन, दस हजार से अधिक नकदी, आइडी कार्ड आदि छीन लिया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

50 बोरी चावल, शराब के साथ दो गिरफ्तार

गरीबों का निवाला सरकारी अवैध 50 बोरी चावल पिकअप में लोड था। मंगलवार को वाहन चेकि‍ंग  के दौरान सबौर पुलिस ने पकड़ा। चालक और व्यापारी नशे में थे। उसके पास से एक बोतल शराब भी बरामद किया गया। गिरफ्तार व्यापारी ने स्वीकार किया कि सरकारी चावल खरीदता है जिसे सबौर बाजार में व्यापारी को बेचने आया था। झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत हनवारा निवासी पंकज साह और चालक सनोखर थाना के बुद्धुचक गांव के जयकृष्ण यादव की गिरफ्तारी हुई है। सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। सबौर में किस व्यापारी को चावल बेचा जाता है उसकी तहकीकात की जा रही है। चावल झारखंड के हनवारा से लाया गया है।

सनद हो कि पहले भी इस प्रकार का अवैध चावल के मामले में सबौर थाना में मामला दर्ज हुआ था। अर्थात सबौर बाजार अवैध खरीद बिक्री का सेफ जोन बन गया है।

chat bot
आपका साथी