भागलपुर में शोहदे ने छात्रा को भेजा पत्र, लिखा-शादी करो वरना ऐसा होगा अंजाम, फ‍िर

भागलपुर में एक शोहदे ने छात्रा को पत्र भेजा जिसमें लिखा है कि मुझसे शादी करो वरना अंजाम काफी बुरा होगा। डर से छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। छात्रा के दोनों भाइयों को भी जान से मार डालने की भी दी धमकी।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:38 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:38 AM (IST)
भागलपुर में शोहदे ने छात्रा को भेजा पत्र, लिखा-शादी करो वरना ऐसा होगा अंजाम, फ‍िर
आरोपित ने डाक से भेजा पत्र, कहा-छात्रा से जबरन शादी करेंगे।

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर)। मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र में शोहदे के डर से इंटरमीडिएट की छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी है। उसके डर से पढऩे जाना बंद कर दिया है। छात्रा के पिता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। छात्रा के पिता ने पुलिस को दिए आवेदन में लिखा है कि मेरी बेटी ललमटिया इलाके स्थित क्लास करने के लिए पांच बजे सुबह कोचिंग करने जाती थी।

बीते 14 सितंबर को मनसकामना चौक के समीप रोककर कंझिया के रहने वाले दो किशोरों ने उसे रोककर कहा कि तुमसे कुछ बात करना है। इस पर बेटी ने दोनों लड़कों को चप्पल से मारने की बात कही तो वह दोनों वहां से फरार हो गए। इसके बाद बेटी ने घर आकर आपबीती सुनाई।

इसके बाद दोनों के पिता को उनके बेटों की करतूत के बारे में बताया तो कहा ठीक है इस बार माफ कर दीजिए, आगे से ऐसा कभी नहीं होगा, लेकिन 17 सितंबर को डाक से भेजा गया पत्र मिला, जिसमें एक किशोर पत्र में मेरी बेटी को मारने की धमकी, जबरदस्ती शादी करने और मेरे दोनों बेटों को जान से मारने से धमकी भरी बात लिखी है। इस पत्र के बाद बेटी से बाहर जाना और पढ़ाई छोड़ दी है।

इसके बाद मैंने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है और आरोपितों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में मधुसूदनपुर ओपी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि पिता के द्वारा लिखित शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

आठ वर्षीय बच्चे के साथ किया यौनाचार, आरोपित युवक को भेजा जेल

नाथनगर के  ललमटिया थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में आठ साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त बच्चे के स्वजन ने आरोपित को मौके से धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़त की मां ने ललमटिया थाना में केस दर्ज करवाया है। महिला ने पुलिस को बताया है कि शनिवार शाम करीब चार बजे उनका आठ वर्षीय पुत्र पास के दुकान से दाल खरीदने गया था, लेकिन बेटे को वापस घर लौटने में जब देर हुई तो उसकी खोजबीन करते हुए कबीरपुर स्थित जैन मंदिर के समीप रेलवे लाइन के दक्षिणी ओर से बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनी।

आनन-फानन मौके पर पहुंची तो नाथनगर थाना क्षेत्र के गुदड़ी बाजार मोमिन टोला निवासी निवासी मो. इलियास (38) को पुत्र के साथ गलत करते हुए पाया। इस दौरान हमलोगों को देख आरोपित ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन आसपास के लोगों की मदद से उसे पकड़ लिया गया। वहीं, परिजन द्वारा बच्चे से पूछने पर उसने बताया कि मो. इलियास उसे दुकान से चप्पल खरीद देने का लोभ देकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। इस संबंध में ललमटिया ओपी इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि पीडि़त बच्चे की मेडिकल जांच कराई गई है। सोमवार को 161 व 164 के तहत बच्चे का बयान भी दर्ज कराया जाएगा। वहीं, आरोपित को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी