BIHAR : कटिहार में प्राइवेट कंपनी कर्मचारी से दिनदहाड़े दस लाख की लूट

बिहार के कटिहार जिले में दिनदहाड़े दस लाख की लूट को अंजाम देते हुए अपराधी फरार हो निकले। मामला सहायक थाना के साहब पाड़ा मोड़ के पास का है। लूट की वारदात के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:46 PM (IST)
BIHAR : कटिहार में प्राइवेट कंपनी कर्मचारी से दिनदहाड़े दस लाख की लूट
बिहार के कटिहार जिले में दिनदहाड़े दस लाख की लूट।

संवाद सूत्र, कटिहार। बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर एक निजी कंपनी के एजेंट से 10 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया। सहायक थाना के समीप दिन दहाड़े बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने पुलिस को एक बार फिर से खुली चुनौती दी है। मिली जानकारी के मुताबिक राइटर बिजनेस सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के एजेंट मधेपुरा के रहने वाले नकुल देव अपने तीन अन्य सहयोगी के साथ बाइक से रजिस्ट्री आफिस से पैसे लेकर नगर थाना क्षेत्र के शहीद चौक के समीप एक्सिस बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे। सहायक थाना अंतर्गत साहेबपाड़ा मोड़ के समीप पहुंचते ही पूर्व से घात लगाए नकाबपोश बाइक सवार तीन अपराधियों ने निजी कंपनी के एजेंट की बाइक की रोक पिस्टल दिखा रुपये से भरा बैग लूट लिया। इस दौरान अपराधियों ने निजी कंपनी के कर्मी पर मुक्के से प्रहार भी किया।

लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अमरकांत झा, नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, सहायक थानाध्यक्ष संजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित ने बताया कि रजिस्ट्री आफिस के समीप स्थित स्टाक कार्यालय से रूपया लेकर एक्सिस बैंक की ओर जा रहे थे। जीआरपी चौक से कुछ पहले साहेबपाड़ा मोड़ के समीप पिस्टल दिखा अपराधियों ने रूपये से भरा बैग लूट लिया।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि लूट की घटना हुई है। कितने की लूट हुई है इस संबंध में तत्काल जानकारी नहीं मिल पाई है। अपनराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। अपराधियों की धर पकड़ को लेकर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। बताते चलें कि 29 जुलाई की रात अपरायधियों ने नगर थाना के संतोषी चौक के समीप निवर्तमानमेयर शिवराज पासवान की गोली मार हत्या कर दी थी। एक सप्ताह के भीतर दो बड़ी आपराधिक घटना ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है।

chat bot
आपका साथी