मलियाचक गांव में सांड ने पटक-पटक कर ले ली जान, धोरैया के मलियाचक की घटना

बांका में सांड के हमले से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना करहरिया पंचायत के मलियाचक गांव की है। बीडीओ अभिनव कुमार भारती से मृतक के स्वजनों की परिवारिक स्थिति दयनीय होने के कारण हर संभव सहायता राशि देने की मांग की है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:01 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:01 PM (IST)
मलियाचक गांव में सांड ने पटक-पटक कर ले ली जान, धोरैया के मलियाचक की घटना
बांका में सांड के हमले से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका)। करहरिया पंचायत के मलियाचक गांव में शनिवार को सांड के हमले से एक व्यक्ति जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक मु अमीनुद्दीन (50) के दरबाजे पर बंधे मवेशी को देख सांड आकर उसे मार रहा था। जिसे देख उसे भगाने के लिए अमीनुद्दीन प्रयास कर रहा था। इतने में सांड उसपर हमला कर दिया। जिससें सिंग उसके गले में आर पार हो जाने से वह लहूलुहान होकर जख्मी अवस्था में गिर पड़ा।इसके बाद स्वजन जख्मीअमीनुद्दीन को अस्पताल ले जाया जा रहा था। पर अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

सीओ, बीडीओ सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे

बाद में अस्पताल में महिला चिकित्सक डॉ संध्या गुप्ता ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही अंचलाधिकारी हंसनाथ तिवारी, जिला परिषद सदस्य रफीक आलम अस्पताल पहुंचकर स्वजनों से मिलकर दुख प्रकट किया। अंचलाधिकारी तिवारी ने बताया यदि मृतक के स्वजन गरीबी रेखा से नीचे गुजर बसर करते होंगे तो उन्हेंं पारिवारिक योजना का लाभ प्रखंड़ कार्यालय द्वारा मिल सकता है। उधर घटना की जानकारी अमीनुद्दीन के सगे संबंधियों में मिलते ही लोगों की भीड़ अस्पताल परिसर में उमड़ पड़ी। इधर, पंचायत के मुखिया मु जहांगीर ने बीडीओ अभिनव कुमार भारती से मृतक के स्वजनों की परिवारिक स्थिति दयनीय होने के कारण हर संभव सहायता राशि देने की मांग की है। मुखिया ने बताया कि मृतक को दो पुत्र एवं पुत्री है। जिसमें एक बेटे और बेटी की शादी हो गई है।  

chat bot
आपका साथी