छात्र पिंटू हत्याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या, भागलपुर के सबौर से गिरफ्तार आरोपी के घर चल रही थी अवैध मिनीगन फैक्ट्री

छात्र पिंटू हत्याकांड मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है गिरफ्तारी के लिए दबिश देने गई पुलिस ने अभियुक्त के घर पर मिनीगन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया। मिनीगन फैक्ट्री के बाबत हथियार बनाने वाले सामान की बरामदगी हुई है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:25 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:25 AM (IST)
छात्र पिंटू हत्याकांड: प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या, भागलपुर के सबौर से गिरफ्तार आरोपी के घर चल रही थी अवैध मिनीगन फैक्ट्री
भागलपुर में छात्र पिंटू हत्याकांड का खुलासा जल्द ही पुलिस कर देगी।

संवाद सहयोगी, भागलपुर। जिले के सबौर थाना क्षेत्र में हुई छात्र पिंटू हत्याकांड में पुलिस ने शंकरपुर के गुरुदेव मंडल को गिरफ्तार किया है। छापेमारी में उसके घर में अवैध मिनीगन फैक्ट्री भी पकड़ी गई। वहां से मास्केट, गोली, ड्रिल मशीन, छेनी, दबिया आदि की बरामदगी हुई है।

बुधवार को हुई पिंटू की हत्या के बाद पुलिस लगातार जांच कर रही थी। पुलिस का दावा है कि पिंटू हत्याकांड में गुरुदेव की संलिप्तता है। पुलिस की मानें तो ममलखा गांव के छात्र पिंटू कुमार की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है। गांव की ही एक महिला से उसका अवैध संबंध था। इसकी भनक महिला के पति को लगी तो उसने साजिश रच पिंटू की हत्या करा दी।

वैसे, इस मामले में छात्र के पिता चंद्रकिशोर मंडल ने अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है। डीएसपी निसार अहमद शाह ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रेम-प्रसंग में हत्या की बात सामने आ रही है। पुलिस हत्याकांड का पर्दाफाश करने के करीब पहुंच गई है। जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

बाइक सवार दो हमलावरों ने मारी थी गोली

पिता चंद्रकिशोर मंडल के अनुसार बुधवार की शाम पिंटू घर से साइकिल लेकर निकला था। एनएच-80 किनारे मध्य विद्यालय के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने उसे रोका। दोनों से उसकी बकझक हुई, जिसके बाद अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी। घटनास्थल पर ही पिंटू की मौत हो गई। पिंटू प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 

छात्र पिंटू हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। चारो ओर चर्चा का बाजार गर्म है। वहीं, पुलिस परिजनों के साथ-साथ पिंटू के मित्रों से भी पूछताछ कर रही है। पिंटू जिस कोचिंग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने जाता था, वहीं भी तफ्तीश की गई है। मामले में पुलिसिया कार्रवाई सक्रिय रूप से चल रही है। पुलिस गिरफ्तार किए गए गुरुदेव से पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी