सरपंच को चाकू मारने का एक आरोपित गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के मिरजाफरी गांव निवासी उस्मानपुर पंचायत के सरपंच सनाउल्ला अंसारी को चाकू मारने के मामले में शुक्रवार को सरपंच के भाई एहसान अंसारी के बयान पर चार लोगों पर खरीक थाने में मुकदमा किया गया है। इ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 01:14 AM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 01:14 AM (IST)
सरपंच को चाकू मारने का एक आरोपित गिरफ्तार
सरपंच को चाकू मारने का एक आरोपित गिरफ्तार

खरीक । थाना क्षेत्र के मिरजाफरी गांव निवासी उस्मानपुर पंचायत के सरपंच सनाउल्ला अंसारी को चाकू मारने के मामले में शुक्रवार को सरपंच के भाई एहसान अंसारी के बयान पर चार लोगों पर खरीक थाने में मुकदमा किया गया है। इसमें गांव के ही शमशेर अंसारी उर्फ सुगना, उसकी पत्नी अजमुना, भाई जमशेद अंसारी और उसकी पत्नी सावरा खातून को आरोपित बनाया है। पुलिस ने जमशेद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है। चाकू के हमले से जख्मी सरपंच को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर से पटना रेफर कर दिया गया है।

--------------------

बैंक कर्मियों ने काली पट्टी लगाकर किया कार्य संवाद सूत्र, खरीक :

केंद्र व राज्य सरकार के अलावा नाबार्ड व प्रवर्तक बैंक द्वारा लाई गई नई नीति के खिलाफ शुक्रवार को खरीक बाजार में संचालित ग्रामीण बैंक के अफसरों एवं कर्मियों ने काली पट्टी लगाकर विरोध जताया। बैंक कर्मियों ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर शुक्रवार को सांकेकित विरोध प्रदर्शन किया गया। नीति में बदलाव नहीं किया गया तो व्यापक विरोध किया जाएगा। इस मौके पर मैनेजर अनंत कुमार सिन्हा,संतोष कुमार आदि मौजूद थे।

------------------

क्वारंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण संवाद सूत्र, खरीक :

डीआइओ मनोज कुमार चौधरी ने शुक्रवार को तेलघी बुनियादी विद्यालय में संचालित प्रखंड स्तरीय क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने मेडिकल टीम को कई दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि सेंटर में सैनिटाइजर, साबुन समेत कोरोना से बचाव के अन्य सामान नहीं थे। बीडीओ को शीघ्र ही सभी सामान उपलब्ध कराने को कहा गया है। निरीक्षण मौके पर डॉ सरिता कुमारी, बीसीएम समीना कुमारी, राजकिशोर साह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी