रेस्टोरेंट बम धमाका में आरोपित श्रवण गिरफ्तार

रेस्टोरेंट बम धमाका में आरोपित श्रवण गिरफ्तार

भागलपुर। इशाकचक थाना क्षेत्र के लालूचक भट्ठा रोड स्थित उज्जवल रेस्टोरेंट में तीन दिसंबर 2020

JagranWed, 03 Mar 2021 02:09 AM (IST)

भागलपुर। इशाकचक थाना क्षेत्र के लालूचक भट्ठा रोड स्थित उज्जवल रेस्टोरेंट में तीन दिसंबर 2020 की रात बम धमाका करने के आरोपित श्रवण कुमार उर्फ सौरभ उर्फ अभिषेक कुमार को इशाकचक इंस्पेक्टर एसके सरोज और एएसआइ अजय कुमार यादव ने मंगलवार की शाम भीखनपुर से दबोच लिया। उसे पुलिस बल के सहयोग से गुमटी संख्या 12 से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना वाली रात कांड के मुख्य आरोपित प्रेम सागर को लोगों ने दौड़ा कर पकड़ लिया था। तब मौके से श्रवण भागने में सफल रहा था। उसकी तलाश पुलिस सीसी कैमरे के फुटेज और प्रेम सागर के बयान के बाद से कर रही थी।

नाश्ते बाद बिल मांगने पर भड़क गए थे शातिर

नाश्ता के बाद बिल मांगे जाने पर दो बदमाशों ने तीन दिसंबर 2020 की रात बम धमाका कर दहशत मचा दी थी। रेस्टोरेंट में नाश्ते को गए दोनों बदमाशों से नाश्ते बाद बिल के पैसे मांगने पर गुस्साए बदमाशों ने कहा था कि हम लोगों से पैसे मांगता है। तूं रुक अभी पता चल जाएगा. इतना बोल दोनों रेस्टोरेंट से तेजी से बाहर निकल गए थे। कुछ देर बाद दोनों पहुंचे और गालियां देते हुए रेस्टोरेंट में बम धमाका किया था। उनकी करतूतें सीसी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसी कैमरे की फुटेज में प्रेम सागर और उसके साथी श्रवण ने एक के बाद एक दो बम धमाका कर वहां से भाग रहे थे। उस दौरान मोहल्ले के लोगों ने हिम्मत जुटा प्रेम को दबोच लिया था। श्रवण भागने में सफल रहा था। घटना के समय रेस्टोरेंट मालिक दीपक साह और उनके पुत्र सौरव ने काउंटर के नीचे दुबक कर जान बचाई थी। जबकि लंच कर रहे लोग जैसे-तैसे वहां से भाग निकले थे। कई लोगों को चोटें आई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बम के अवशेष बरामद कर थाने लाई थी। रेस्टोरेंट मालिक दीपक साह के लिखित बयान पर घटना की बाबत केस दर्ज किया गया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.