18 अक्टूबर को चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, 7 दिन बाद हिम्मत जुटा किशनगंज पुलिस के पास पहुंचे स्वजन

किशनगंज में चाकू की नोक पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। 18 अक्टूबर को हुई इस वारदात के बाद पीड़ित और उसके स्वजन काफी डर गए। उन्होंने आरोपी के स्वजनों से भी शिकायत की लेकिन....

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 09:25 PM (IST)
18 अक्टूबर को चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, 7 दिन बाद हिम्मत जुटा किशनगंज पुलिस के पास पहुंचे स्वजन
दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी...

संवाद सहयोगी, किशनगंज। जिले से एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी मुताबिक, शौच के लिए घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की के साथ युवक के द्वारा चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया गया है। इस घटना के बाद से संबंधित इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। वहीं, पीड़िता के स्वजनों के दिए गए लिखित आवेदन के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है और मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता के स्वजनों ने कुर्लीकोट पुलिस को लिखित आवेदन देते हुए लिखा कि गांव का युवक पहले से बच्ची पर बुरी नजर रखे हुए था। 18 अक्टूबर को लड़की जब शौच के लिए घर से निकली तो पहले से घात लगाए युवक ने उसे दबोच लिया और दूर ले जाकर उसके साथ इस कुकृत्य को अंजाम दिया। लड़की को जान से मारने की धमकी देते हुए चाकू उसके गले पर रख दी। स्वजनों की मानें तो इस वारदात के बाद से वो काफी डर गए थे किसी तरह हिम्मत जुटा पुलिस के पास पहुंचे। 

आरपोी का नाम पप्पू बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पप्पू ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। मामले के बाद स्वजन उसके घर पहुंचे लेकिन आरोपी के स्वजनों ने एक नहीं सुनी, उल्टा उन्हें डरा धमकाकर, लोकलाज का झांसा देकर भगा दिया। नतीजतन घ परेशान पीड़िता और उसके स्वजन मामले की शिकायत करने पुलिस के समक्ष जा पहुंचे। 

ये भी पढ़ें: नेपाल में 11 अफगानी गिरफ्तार, मिले फर्जी आधार कार्ड, कई और के छिपे होने की आशंका!

इधर पुलिस ने आवेदन लेते हुए तफ्तीश जारी कर दी है। मामले में इलाके के लोगों से पूछताछ करते हुए आगे की विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है। देखना होगा कि लगे संगीन आरोप के बाद कब तक गिरफ्तारी होती है। आरोप कितने सही और गलत हैं पुलिस इसपर भी तत्परता से काम कर रही है। 

chat bot
आपका साथी