अरे यह क्‍या! बांका में मूढ़ी के साथ धांय-धांय निकलने लगे शराब की बोतलें, एक नहीं... दो नहीं... पूरे 165

बांका के धोरैया में मूढ़ी की बोरी से 165 बोतल शराब जब्त तस्कर गिरफ्तार। मथुरापुर के पास सब्जी थैला से 15 लीटर शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार। बिहार में शराबबंदी के बाद भी लगातार यह शराब की तस्‍करी हो रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:36 PM (IST)
अरे यह क्‍या! बांका में मूढ़ी के साथ धांय-धांय निकलने लगे शराब की बोतलें, एक नहीं... दो नहीं... पूरे 165
बांका में भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है।

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका)। पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी शराब तस्कर बांका में मानने को तैयार नहीं हैं। उनका कारोबार बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। झारखंड से हर दिन जिला में बड़ी मात्रा शराब लाया जा रहा है। पुलिस ने सोमवार को झारखंड मूढ़ी की बोरी में 165 बोतल अंग्रेजी शराब लेकर आ रहे बाइक सवार तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। तस्कर रजौन थाना क्षेत्र के लश्करी गांव का विकास कुमार है।

वह सोमवार को होंडा बाइक से मूढ़ी की बोरी में शराब की बोतल लेकर धोरैया पुनसिया मार्ग के रास्ते भागलपुर जा रहा था। इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने पुलिस बलों के साथ तस्कर की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया। इसकी भनक लगते ही तस्कर मुख्य सड़क छोड़ श्रीपाथर गांव के पास से जोकी गांव जाने वाली ग्रामीण सड़क की ओर चल दिया। पुलिस ने पीछा कर बाइक चालक को धर दबोचा और उसकी तलाशी ली। इस दौरान मूढ़ी की बोरी खोली गई तो उसके अंदर शराब की बोतल देख उसे जब्त कर थाना लाया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्कर पर केस दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है। दूसरी ओर झारखंड के उरकुसिया हाट से सब्जी के थैले में देसी महुआ शराब लेकर आ रहे धोरैया के कचराती गांव निवासी अजीत गोश्वामी, बादल गोश्वामी, फुटर गोश्वामी को पुलिस ने मथुरापुर गांव के पास गिरफ्तार किया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों उरकुसिया हाट में सब्जी खरीदने के बाद एक लीटर की बोतल में 15 बोतल देसी शराब लेकर आ रहा था। उरकुसिया हाट से कोई भी व्यक्ति शराब लेकर सीमा में प्रवेश नहीं कर सकें। इसको लेकर पुलिस बल को लगाया गया था। पुलिस ने जांच के दौरान सब्जी के थैले में शराब देख तीनों को गिरफ्तार कर शराब जब्त कर लिया। तीनों तस्कर पर केस दर्ज कर जेल भेजा गया।

chat bot
आपका साथी