नर्स का बेटा करता था ड्रग्‍स की सप्‍लाई, मधेपुरा पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

ड्रग्स के धंधे में शामिल नर्स पुत्र सहित दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके पर से कुछ ड्रग्स के पैकेट व आपत्तिजनक समान बरामद किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद ड्रग्‍स के कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:59 PM (IST)
नर्स का बेटा करता था ड्रग्‍स की सप्‍लाई, मधेपुरा पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार
ड्रग्स के धंधे में शामिल नर्स पुत्र सहित दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)। उदाकिशुनगंज थाना मुख्यालय के पश्चिम ब्राह्मण टोला से पुलिस ने ड्रग्स धंधे में शामिल दो युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित में एक युवक नर्स का पुत्र है। पुलिस ने मौके पर से कुछ ड्रग्स के पैकेट व आपत्तिजनक समान बरामद किया है। युवक की गिरफ्तारी से स्मैक ड्रग्स कारोबार का खुलासा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। अन्य जगहों के कारोबार का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि मामला स्मैक ड्रग्स से जुड़ा हुआ है। इसलिए नारकोटिक्स जांच कराया जाएगा। इसमें दो तरह का मामला सामने आया है। इस वजह से एक सैंपल चैन्नई व दूसरा सैंपल कोलकोता जांच के लिए भेजा जाएगा।

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात्रि कुछ युवक को लोगो ने टोले में चहलकदमी करते देखा गया। घंटे भर से युवक मोटरसाइकिल से इधर-उधर घूम रहा था। शक होने पर लोगों ने युवक की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों युवकों के जेब से 13 पुडिय़ा स्मैक बरामद हुआ। स्मैक बरामद होने के बाद युवकों के द्वारा ग्रामीणों के ऊपर हमला कर दिया गया। इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और युवकों की धुनाई कर दी। स्थानीय लोगों ने उदाकिशुनगंज पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जांच की। जांच में कई लोगों का नाम सामने आया है। इधर ग्रामीणों ने बताया कि उदाकिशुनगंज प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र की एक नर्स का पुत्र स्मैक कारोबार में शामिल है। आलमनगर के अस्पताल के एक कर्मी के द्वारा रुपये का मुहैया कराया जाता था। वह उसी राशि से यह कारोबार किया करता था। पकड़ा गया युवक ने बताया कि उदाकिशुनगंज के मंटू गुप्ता का पुत्र बंटी गुप्ता व रवि कुमार इस कारोबार को बड़े पैमाने पर करता है। हाल ही इसका इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। दोनों कारोबारी के द्वारा उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज, ग्वालपाड़ा, पुरैनी, चौसा, आलमनगर क्षेत्र में स्मैक का सप्लाई की जा रहा है। इन कारोबारियों के द्वारा 20 वर्ष व इसके ऊपर के नवयुवकों को इसका आदि बनाया जाता है। जो क्षेत्र में सप्लायर के रूप में कार्य करने लगता है।

स्मैक ड्रग्स के कारोबार का मामला सामने आया है। दो कारोबारी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

सतीश कुमार, एसडीपीओ, उदाकिशुनगंज (मधेपुरा)  

chat bot
आपका साथी