जमुई में पड़ोसियों ने घर पर डाला डाका, कपड़े और गहने के साथ दरवाजे पर बंधे मवेशी भी ले भागे

लखीसराय में पड़ोसियों ने घर पर डाक डाल दिया। इस दौरान दरवाजे पर बंधे मवेशी को भी पड़ोसी ले भागे। इस संबंध में पीडि़त परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह मामला...!

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 10:10 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 10:10 AM (IST)
जमुई में पड़ोसियों ने घर पर डाला डाका, कपड़े और गहने के साथ दरवाजे पर बंधे मवेशी भी ले भागे
लखीसराय में पड़ोसियों ने घर पर डाक डाल दिया।

संवाद सहयोगी, जमुई। खैरा थाना क्षेत्र के कागेश्वर गांव में पड़ोसियों द्वारा घर का ताला तोड़कर नगद सहित हजारों रुपयों के सामानों की चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। इसके अलावा पड़ोसियों द्वारा घर में बंधे मवेशी को भी गायब करने की बातें सामने आई हैं।

-घर का ताला तोड़कर पड़ोसियों ने नगद सहित हज़ारों रुपये के समानों की कर ली चोरी

-जेवरात,आनाज और मवेशी सहित अन्य सामानों की कर ली चोरी

-महिला ने पड़ोसियों पर चोरी करने का लगाया आरोप, थाना में दिया आवेदन

इसको लेकर पीड़िता महिला द्वारा गुरुवार की शाम खैरा थाना में आवेदन देकर पड़ोसियों पर चोरी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है। आवेदन के माध्यम से पीड़िता महिला कागेसर गांव निवासी विसुन यादव की पत्नी गुंजरी देवी ने बताई कि बीते जून महीने में रविंद्र यादव की हत्या हुई थी। जिसमें रामचंद्र यादव ने गांव के ही छह लोगों को अभियुक्त बनाया था। इस हत्या से उनका किसी प्रकार का कोई संबंध नहीं होने के बावजूद उसी वक्त से वह मुझे घर में रहने नहीं देता है और हमेशा मारपीट भी करता है।

जब इसकी शिकायत गांव के मुखिया जयद्रथ राम से की गई तो उनके द्वारा केस करने की सलाह दी गई थी। इसी बीच 25 अगस्त यानि बुधवार को जब वह अपने नैहर देवपुर गांव गई थी तो देर रात रामचंद्र यादव के इशारे पर निरंजन यादव, प्रमोद यादव, रोहित यादव, श्याम सुंदर यादव के अलावा रामचंद्र यादव के दो बेटों द्वारा घर में लगा ताला तोड़कर 40 हज़ार नगद, लगभग 50 हज़ार रुपए के जेवरात,अनाज सहित अन्य सामानों की चोरी कर ली गई। साथ ही घर में बंधे मवेशी को भी गायब कर दिया गया।

घटना की जानकारी उन्हें पड़ोसी द्वारा फोन कर दी गई थी। उसके बाद गुरुवार की सुबह जब वे नैहर से अपने घर आई तो देखा कि ताला टूटा हुआ है और घर के सभी सामानों की चोरी कर ली गई है। साथ ही घर में बंधा मवेशी भी गायब है। पीड़िता ने खैरा थाना में आवेदन देकर थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान से आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए चोरी की गई सामानों की बरामदगी की गुहार लगाई है। 

chat bot
आपका साथी