पड़ोसी ने होटल में बुलाकर किया महिला ने किया दुष्‍कर्म, वीडियो भी किया वायरल

भागलपुर में एक महिला को पड़ोसी ने होटल में बुलाया। उसे शर्बत पिला दी। इसके बाद उसके साथ दुष्‍कर्म किया। इसका वीडियो भी बनाया। ब्‍लैक मेल करने के लिए वायरल कर दिया।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:28 PM (IST)
पड़ोसी ने होटल में बुलाकर किया महिला ने किया दुष्‍कर्म, वीडियो भी किया वायरल
पड़ोसी ने होटल में बुलाकर किया महिला ने किया दुष्‍कर्म, वीडियो भी किया वायरल

भागलपुर, जेएनएन। मोजाहिदपुर की रहने वाली एक महिला का एक व्यक्ति ने एमपी द्विवेदी रोड स्थित एक होटल में दुष्कर्म किया। महिला ने इस संबंध में शुक्रवार को मारूफचक, बौंसी रोड निवासी मनोज कुमार विश्वकर्मा पर आरोप लगाते हुए मोजाहिदपुर थाने में केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि आरोपित ने जबरन होटल में उनकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मोबाइल में बनाया। इसके बाद बात नहीं मानने पर स्वजनों के मोबाइल पर वायरल कर दिया। थानेदार प्रमोद साह आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

2019 से थी परिचित

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मनोज का पड़ोस के घर में आना जाना होता था। इस कारण वह उसके बच्चे को भी कभी टॉफी तो कभी कुछ दे देता था। 2019 के जनवरी माह में उनका परिचय इसी तरह हुआ। इस कारण कभी कभी उससे बातचीत हो जाती थी। इसका फायदा उठाते हुए आरोपित ने महिला को तीन मार्च 2020 को फोन किया। उसने कहा कि वह उसके बच्चे को घुमाने लाया था। उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई है। बच्चे को कोतवाली इलाके के एक होटल में रखने की बात कही।

धोखे से पिला दी बेहोशी के लिए शर्बत 

सुधीर ने उसे होटल बुलाया। तब घर में उनके पति नहीं थे। इस कारण वह ही बेटे को लाने के लिए होटल चली गई। बताए होटल के कमरे में पहुंचने पर बेटा बेड पर सोया हुआ था। जब वह अंदर गई तो आरोपित ने कमरे का दरवाजा बंद कर उसे पीने के लिए शर्बत दिया। पीते ही वह अर्धबेहोशी की हालत में हो गई। तभी आरोपित ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और फोटो और वीडियो मोबाइल से बना लिया। डर से वह घर में कुछ नहीं बोल सकी। इसके बार आरोपित उसे वीडियो के आधार पर ही ब्लैकमेल करते हुए होटल आने और संबंध बनाने को बोलता था।

दुष्कर्म के बाद भी ब्लैकमेल कर आया था घर

23 जून को वह बेटे के जन्म दिन पर भी घर आया और गिफ्ट दिया। वहां घर में होटल चलने के लिए दबाव देने लगा। होटल की बात का कहीं भी जिक्र नहीं करने को कहा। अन्यथा जान से हाथ धोने की बात कही। जब महिला ने उसका विरोध किया तो आरोपित ने आपत्तिजनक वीडियो और फोटो घर के सदस्यों के मोबाइल पर वायरल कर दिया। मामले को लेकर महिला इंस्पेक्टर ने पीडि़ता का बयान लिया है।

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया गया हैं। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। - आशीष भारती, एसएसपी भागलपुर

chat bot
आपका साथी