नंद किशोर हत्याकांड भागलपुर: जट्टा उर्फ कृष्णा पर आरोप पत्र दाखिल, पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्‍या

नंद किशोर हत्याकांड भागलपुर 26 अगस्त 2020 को बबरगंज थाना क्षेत्र के हसनगंज नया टोला में गला दबा कर हुई थी हत्या। पत्नी मीना देवी ने अपने प्रेमी जट्टा उर्फ कृष्णा के साथ मिलकर की थी हत्या। अवैध संबंध के कारण हत्‍या की आशंका है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:14 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:14 AM (IST)
नंद किशोर हत्याकांड भागलपुर: जट्टा उर्फ कृष्णा पर आरोप पत्र दाखिल, पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी हत्‍या
भागलपुर में अवैध संबंध को लेकर हुई थी हत्या।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। बबरगंज थाना क्षेत्र के हसनगंज नया टोला में 26 अगस्त 2020 को हुई नंदकिशोर मंडल की हत्या में आरोपित जट्टा उर्फ कृष्णा के विरुद्ध् बबरगंज पुलिस ने आरोप पत्र समिर्पत कर दिया है। वह सजौर थाना क्षेत्र के सरौंख गांव का रहने वाला है। बबरगंज पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए कई जगहों पर छापेमारी करती रही पर कामयाबी नहीं मिली थी। उधर जट्टा बाथ थाना क्षेत्र में 13 फरवरी 2021 को दुष्कर्म तथा पॉक्सो के एक मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बबरगंज पुलिस उसके न्यायिक हिरासत में जेल भेजे जाने के बाद पता लगा सकी कि जिस शातिर को ढूंढा जा रहा है उसे बाथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बबरगंज पुलिस ने उसे नंदकिशोर मंडल हत्याकांड में रिमांड किया। उसके विरुद्ध् पर्याप्त साक्ष्य उपलब्ध थे। बबरगंज पुलिस ने उसके विरुद्ध् आरोप पत्र समिर्पत कर दिया। जांचकर्ता संतोष कुमार शर्मा ने आरोप पत्र समर्पित करने की पुष्टि की है।

अवैध संबंध को लेकर हुई थी हत्या

पुलिस की तफ्तीश में यह बात साफ हो गई कि नंदकिशोर की हत्या अवैध संबंध को लेकर हुई थी। उसकी पत्नी मीना देवी का जट्टा से पहले से नजदीकी रिश्ता था। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। बबरगंज थाना क्षेत्र के मिरजान क्षेत्र में पहले किराए का मकान लेकर नंदकिशोर परिवार के साथ रहता था। इलाके में मजदूरी कर जीवन-यापन कर रहा था। लेकिन जट्टा का आना-जाना होने पर वह काफी परेशान था। बात जब बर्दाश्त के बाहर होने लगी तो वह वहां का कमरा छोड़ बबरगंज थाना क्षेत्र में कमरा लेकर रहने लगा। लेकिन पत्नी मीना ने जट्टा से मिलकर मकान के अंदर उसे रास्ते से हटा दिया था। बबरगंज थानाध्यक्ष ने मौके पर अंगूठी और चूड़ियों के निशान समेत अन्य साक्ष्य देख त्वरित सक्रियता दिखाते हुए तब मीना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना बाद नंदकिशोर के दामाद नया चक खुटहा निवासी शत्रुघ्न मंडल के बयान पर केस दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी