महज डेढ़ माह के मासूम की पानी भरी बाल्टी में डुबोकर हत्या, भाई की बेगम ने पूर्णिया में मामूली विवाद के बाद दिया अंजाम!

बिहार के पूर्णिया में महज डेढ़ माह के मासूम बच्चे की पानी भरी बाल्टी में डुबोकर हत्या कर दी गई। इस मामले की चर्चा चारों ओर है। पीड़ित मां ने भाई की बेगम यानी भाभी पर हत्या का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि मामूली विवाद के बाद भाभी...

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 05:11 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 05:11 PM (IST)
महज डेढ़ माह के मासूम की पानी भरी बाल्टी में डुबोकर हत्या, भाई की बेगम ने पूर्णिया में मामूली विवाद के बाद दिया अंजाम!
भाभी ने मेरे लाल को डुबोकर मार डाला- पीड़ित मां।

संवाद सूत्र, पूर्णिया पूर्व (पूर्णिया)। जिले के रौतारा थाना क्षेत्र के रजवाड़ा गांव में सोमवार की देर रात्रि डेढ़ माह के बच्चे को पानी से भरे बाल्टी में डूबा कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के सम्बंध में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डिमिया छतरजान पंचायत अंतर्गत शेखपुरा गांव निवासी मो जलाल की पत्नी नाइरा खातून ने बतायी की करीब डेढ़ माह पूर्व ससुराल शेखपुरा में उसे पुत्र पैदा हुआ था। उचित देखभाल नही होने के कारण अपने पिता के कहने पर मायके रजवाड़ा चली गयी। सब कुछ अच्छा चल रहा था। अचानक बीती सोमवार को देर रात्रि मेरी मां एवं मेरी भाभी शहजादी खातून के बीच विवाद को गया। 

उसने आरोप लगाते हुए कहा कि हम बीच बचाव कर झगड़ा सुलझा चुके थे। इस बीच मेरी भाभी मुझसे भी विवाद करने लगी। नींद आने के कारण घर का दरवाजा बिना बंद किये अपने बच्चे के साथ कमरे में सो गये।देर रात्रि कमरे में किसी की आहट सुनकर जब जगे तो देखा कि मेरा बच्चा मेरे बगल से गायब है। काफी खोजबीन के बाद बच्चा घर के पीछे बांस झार के समीप पानी से भरे बाल्टी में डूबा हुआ मिला। बच्चा को पानी से बाहर निकाले तो देखा कि उसकी मौत हो गयी है। मुझे समझते देर नही लगा कि मेरे बच्चे की हत्या मेरी भाभी ने की है। क्योंकि विवाद के समय मेरी भाभी ने मुझे धमकी दिया था।

जिसके बाद घटना की जानकारी अपने पति व परिजनों को दिया। वहीं मो जलाल ने बताया कि मेरी पत्नी के द्वारा मुझे घटना की जानकारी मिली तो हम अपने ससुराल पहुंचे।जिसके बाद रौतारा थाना में लिखित आवेदन दिये हैं। मामले को लेकर रौतारा थाना अध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया पीडि़त के द्वारा दिये आवेदन पर मामला दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी