Murder of businessman : बाइक और हथियार बरामद, मधेपुरा पुलिस ने हत्या में शामिल दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

मधेपुरा में व्‍यवसायी हत्‍याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हत्‍या में शामिल दो बदमशों को गिरफतार कर लिया है। साथ ही हत्‍या में प्रयुक्‍त बाइक और हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:56 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 04:56 PM (IST)
Murder of businessman : बाइक और हथियार बरामद, मधेपुरा पुलिस ने हत्या में शामिल दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
मधेपुरा में व्‍यवसायी हत्‍याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।

जागरण संवाददाता, मधेपुरा। मुरलीगंज में 27 जुलाई को गल्ला व्यवसायी विश्वनाथ झांवर की हुई हत्या मामले में शामिल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हत्या आरोपी के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा,तीन खोखा एवं घटना में प्रयुक्त प्लसर बाइक भी बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि गल्ला व्यवसायी की हत्या के बाद मुरलीगंज थाना में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज कर हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम में सर्किल इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार,मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार,कुमारखंड थानाध्यक्ष सियावर मंडल,तकनीकी सेल के धीरेंद्र कुमार को शामिल किया गयाथा।

वैज्ञानिक अनुसंधान से हुआ खुलासा

गठित टीम के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के क्रम में जानकारी मिली कि गल्ला व्यवसायी हत्याकांड को अंजाम देने वाला हत्यारा पंचगछिया वार्ड नं-13 निवासी बादल कुमार अपने घर में छिपा हुआ है। पुलिस टीम ने बादल कुमार के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बादल कुमार ने पूछताछ में पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया। साथ ही उन्होंने बताया कि अपने सहयोगी कोल्हायपट्टी निवासी सूरज कुमार,रघुनाथपुर निवासी पारस कुमार एवं एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। बादल कुमार के निशानदेही पर पुलिस टीम ने पारस कुमार को सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के कांप गोलमा गांव से घटना में शामिल पल्सर बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पारस कुमार ने पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार कर घटना में उपयोग किया गया देशी कट्टा घर पर छुपाकर रखने की बात बताया। पुलिस ने पारस के घर से एक देशी कट्टा एवं तीन खोखा बरामद कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त घटना को चार बदमाशों ने मिलकर अंजाम दिया था। जिसमें से एक आरोपी सूरज कुमार को मुरलीगंज थाना कांड संख्या-170/21में रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार पारस एवं बादल को जेल भेजा जा रहा है। एक अन्य फरार अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। बहुत जल्द उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जिले के सभी थाना क्षेत्रों के बदमाशों की जारी होगी सूची : एसपी ने बताया कि जिले के सभी कुख्यात बदमाशों की सूची पुलिस द्वारा तैयार की गई है। सभी बदमाशों को दस दिनों के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश पुलिस टीम को दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुरलीगंज हत्याकांड में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने में शामिल पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। मौके पर सदर एसडीपीओ अजय नारायण यादव,मुरलीगंज थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी