Munger University: 15 नवंबर से होने वाली बीएड पार्ट वन की परीक्षा स्थगित, केवल पार्ट-टू की होगी परीक्षा

15 नवंबर से होने वाली पार्ट वन की परीक्षा स्थगित कर दी गई है। बीएड पार्ट वन की परीक्षा 15 से 29 नवंबर तक प्रथम पाली में होनी थी। परीक्षा सुबह दस बजे निर्धारित थी। परीक्षा केंद्रों की दूरी अधिक होने व ठंड के दौरान...

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 11:04 AM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 11:04 AM (IST)
Munger University: 15 नवंबर से होने वाली बीएड पार्ट वन की परीक्षा स्थगित, केवल पार्ट-टू की होगी परीक्षा
15 नवंबर से होने वाली पार्ट वन की परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

जागरण संवाददाता, मुंगेर। मुंगेर विश्वविद्यालय की ओर से 15 नवंबर से आयोजित होने वाली बीएड पार्ट वन सत्र 2020-22 की परीक्षा विवि प्रशासन ने स्थगित कर दिया है। विवि प्रशासन ने इसकी अधिसूचना जारी दी है। बता दें कि बीएड पार्ट वन की परीक्षा 15 से 29 नवंबर तक प्रथम पाली में होनी थी। परीक्षा सुबह दस बजे निर्धारित थी।

विवि की ओर से जारी की गई है अधिसूचना 

परीक्षा केंद्रों की दूरी अधिक होने व ठंड के दौरान छात्रों को पहली पाली की परीक्षा देने कोई परेशानी न हो, इसकों लेकर परीक्षा स्थगित किया गया है। इस संबंध में विवि प्रशासन की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है। छात्रों को कोई परेशानी न हो इसका भी ध्यान रखा गया है। साथ ही परीक्षा को लेकर नई अधिसूचना जल्द जारी किए जाने की संभावना है।

पार्ट टू की परीक्षा पूर्व निर्धारित समय पर होगी

हलांकि 15 नवंबर से सत्र 2019-21 बीएड पार्ट-2 की परीक्षा पूर्व निर्धारित रूङ्क्षटन के तहत द्वितीय पाली में होगी। मुंगेर विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि बीएड पार्ट-1 की परीक्षा 15 नवंबर से प्रथम पाली में सुबह 10 से अपराह्न एक बजे तक होनी थी। ठंड के कारण परीक्षा को लेकर बनाए गए केंद्रों पर छात्र-छात्राओं को पहुंचने में काफी परेशानी हो सकती थी। छात्र-छात्राओं की परीक्षा छूट न जाए, इसको लेकर परीक्षा को स्थगित किया गया है। शीघ्र परीक्षा की तिथि जारी किया जाएगा।

बीआएएम कालेज में 13 से भरे जाएंगे इंटरमीडिएट का रजिस्ट्रेशन फार्म

जागरण संवाददाता, मुंगेर: बीआएएम कालेज में इंटरमीडिएट सत्र 2021-23 का रजिस्ट्रेशन फार्म 13 से 17 नवंबर तक भरा जाएगा। जानकारी कालेज के प्रभारी प्राचार्य डा. कंचन गुप्ता ने दी। उन्होंने बताया कि रजिस्ट्रेशन फार्म भरने के लिए रविवार को भी महाविद्यालय खुला रहेगा। उन्होंने छात्राओं से अपील किया कि निर्धारित समय पर सभी छात्राएं रजिस्ट्रेशन फार्म भरें, जिससे छात्राओं को परेशानी नहीं हो।  

chat bot
आपका साथी