Munger Durga Visarjan Case : बीडीओ और थानाध्यक्ष घूम-घूमकर लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

Munger Durga Visarjan Case दुर्गा विसर्जन के दौरान गोलीकांड के विरोध में हुए बवाल के दूसरे दिन पुलिस ने शहर में घूम-घूमकर लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। बीडीओ और थानेदार खुद रोड पर घूम रहे थे। साथ ही मार्च भी निकाला गया।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 09:36 PM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 09:36 PM (IST)
Munger Durga Visarjan Case :  बीडीओ और थानाध्यक्ष घूम-घूमकर लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील
रोड पर घूम घूम कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करते बीडीओ और थानेदार।

मुंगेर, जेएनएन। प्रतिमा विसर्जन के दौरान मुंगेर में हुए हादसे का शिकार बने अनुराग को लेकर जिले भर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को मुंगेर में घटित घटना को लेकर शुक्रवार को ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में बीडीओ राजीव कुमार एवं थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने पुलिस बल के साथ विधि व्यवस्था संधारण को लेकर मार्च निकाला।

शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए निकाला मार्च

इस दौरान पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने संयुक्त रूप से बताया कि हजरत साहब के जन्म दिवस और मुंगेर में हुई घटना के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मार्च निकाला गया है। ताकि, किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो। लोगों से अपील की जा रही है कि शांति व्यवस्था बनाए रखें। थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना परिसर से लेकर हरिसभा मोड़ होते हुए एमसीएच के रास्ते पोस्ट ऑफिस मोर, नयागांव बजरंगबली होते हुए 212 नंबर पुल होते हुए बड़ी आशिकपुर के रास्ते होते हुए मार्च पुन: थाना पहुंचा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि क्षेत्र में लगातार नियमित रूप से वाहन चेङ्क्षकग अभियान चलाया जा रहा है। लोगों से अपील की जा रही है कि वाहन चलाते वक्त आवश्यक दस्तावेज एवं हेलमेट का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की भी अपील की जा रही है। इसके लिए सभी पदाधिकारी लगे हुए हैं। लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसका भी ध्यान रखा जा रहा है।

सीबीआई जांच कराने की मांग

जदयू नेता लखन लाल चौरसिया ने मुख्य चुनाव आयुक्त, राष्ट्रपति रामनाथ कोङ्क्षवद और बिहार के राज्यपाल से मुंगेर में मूर्ति विसर्जन के दौरान 18 वर्षीय युवक अनुराग पोद्दार की मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सीबीआई की जांच होने से पूरी घटना का पर्दाफाश हो जाएगा। दोषी को सजा मिलेगी। साथ ही उन्होंने मृतक के स्वजनों को 50 लाख मुआवजा देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी