मुंगेर डीएम के आदेशपाल की पत्नी को नहीं मिला आक्सीजन, मौत पर स्वजनाें ने मढ़ा आरोप, किया जमकर हंगामा

मुंगेर डीएम के आदेशपाल की पत्नी की मौत के बाद जमकर हंगामा किया गया। जानकारी मुताबिक पत्नी को आक्सीजन नहीं मिल पाई जिससे उसकी मौत हो गई। सही इलाज न हो पाने का आरोप लगाते हुए स्वजनों ने हंगामा किया।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:54 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 07:54 PM (IST)
मुंगेर डीएम के आदेशपाल की पत्नी को नहीं मिला आक्सीजन, मौत पर स्वजनाें ने मढ़ा आरोप, किया जमकर हंगामा
अस्पताल परिसर में आदेशपाल और अन्य स्वजन।

संवाद सूत्र, मुंगेर। मुंगेर डीएम के आदेशपाल की पत्नी शकुंतला देवी की मौत बुधवार को सदर अस्पताल में आक्सीजन नहीं मिलने के कारण हो गई। मौत की सूचना पर स्वजनों ने जमकर बवाल काटा और चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप मढ़ा। इस संबंध में महिला के पति शिव कुमार पासवान ने कहा श्वासं की परेशानी होने पर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मियो ने खाली सिंलेडर लगा दिया। समय पर आक्सीजन नही मिलने के कारण पत्नी की मौत हो गई।

उन्होंने कहा जिला प्रशासन के निर्देश पर सदर अस्पताल परिसर में ही आक्सीजन प्लांट लगाया गया, जिसे अबतक चालू नहीं किया गया है। ड्यूटी पर मौजूद डा. रामप्रवेश ने कहा मरीज हार्ट पेशंट था और गंभीर स्थिति में लेकर अस्पताल पहुंचा था। बचाने का पूरा प्रयास किया गया। महिला का इलाज पूर्व में डा. प्रभाकर के यहां इलाज चल रहा था।

मुंगेर की अन्य खबर 

संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर) : शामपुर थाना क्षेत्र के अग्रहण गांव में एक युवक ने गले में रस्सी डालकर खुदकुशी कर ली है। अग्रहण गांव के संजीव कुमार घर में फांसी लगा लिया। सूचना मिलने के बाद शामपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेजा है। शामपुर थानाध्यक्ष पप्पन कुमार ने बताया कि मृतक की मां माधुरी देवी ने आवेदन देकर कहा है कि बेटा कुछ मानसिक रूप से बीमार था। गले में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। आवेदन के आलोक में यूडी केस दर्ज की गई है।

जिप से अंतिम दिन तीन का नामांकन

तारापुर (मुंगेर) : मुंगेर जिला परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 14 संग्रामपुर क्षेत्र से नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा भरा। अनुमंडल निर्वाचन कार्यालय के अनुसार क्षेत्र संख्या 14 से कुल सात प्रत्याशियों ने नाम निर्देशन पर्चा दाखिल कराया है। अंतिम दिन नामांकन पर्चा दाखिल करने वालों में इंदिरा देवी, देवयंती देवी व ङ्क्षडपल कुमारी है। 27 सितंबर तक नाम वापसी का समय है। नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों के बीच चुनाव चिह्न आवंटन किया जाएगा। आठ अक्टूबर को मतदान है।

chat bot
आपका साथी