प्रेमी संग फरार पांच बच्चे की मां सीएचसी परबत्ता से बरामद... प्रेमी की भी हो चुकी है शादी, अब...

प्रेमी संग फरार पांच बच्‍चे की मां को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस ने पांचों बच्‍चों को भी बरामद कर लिया है। हालांकि प्रेमी अब भी फरार है। पुलिस उसकी गिरफतारी के लिए अब छाापेमारी कर रही है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:17 PM (IST)
प्रेमी संग फरार पांच बच्चे की मां सीएचसी परबत्ता से बरामद... प्रेमी की भी हो चुकी है शादी, अब...
प्रेमी संग फरार पांच बच्‍चे की मां को पुलिस ने बरामद कर लिया है।

 संवाद सूत्र, परबत्ता (खगडिय़ा)। परबत्ता थाना क्षेत्र के एक गांव से बीते 23 अप्रैल को अपने प्रेमी संग फरार पांच बच्चों की मां को पुलिस ने सीएचसी परबत्ता से बरामद किया है। परबत्ता थाना के दारोगा जयप्रकाश यादव ने बताया कि सूचना के बाद महिला कांस्टेबल की मदद से उक्त महिला को बरामद किया गया। मालूम हो कि महिला की पति ने इसको लेकर थाना में आवेदन दिया था। महिला की बरामदगी बाद उसके बच्चे को भी भागलपुर जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के धरहरा से बरामद किया गया। मालूम हो कि महिला को भगाने के मामले में सलारपुर के चंदन आरोपित हैं।

चंदन कुमार भी शादीशुदा है। परबत्ता थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया कि महिला को बरामद कर लिया गया है। बच्चे को भी बरामद कर लिया गया है। चंदन कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। महिला का बयान न्यायालय में दर्ज कराया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

तरह तरह की हो रही चर्चा 

महिला को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। वहीं, महिला की बरामदगी के बाद उसके पति और घर वाले इस मामले में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।  

प्रेम-प्रसंग में फरार लड़की को पुलिस ने जमुई से किया बरामद

संवाद सूत्र, खैरा(जमुई): थाना क्षेत्र के एक गांव से प्रेम-प्रसंग में फरार लड़की को पुलिस ने बुधवार की देर रात जमुई से बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने बताया कि बरामद प्रेमी युगल को 164 का बयान के लिए जमुई कोर्ट भेज दिया गया है। बताते चलें कि विगत 15 अप्रैल को लड़की के पिता ने थाना में लिखित आवेदन देकर गांव के ही नारायण तांती, रामप्रीत तांती सहित पांच-छह लोगों पर घर में घुसकर मारपीट करते हुए रंगदारी नहीं देने को लेकर अपनी पुत्री को अगवा कर लेने का एफआइआर दर्ज कराया था।  

chat bot
आपका साथी