सहरसा में अपराधियों में मोबाइल एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर सात लाख रुपये लूटे

सहरसा में अपराधियों ने एक मोबाइल एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर सात लाख रुपये लूट लिए। सभी अपराधी हथियार के साथ आए थे। इन दिनों सहरसा में आपराधिक घटनाएं काफी ज्‍यादा हो गई है। लोग परेशान हैं।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:12 PM (IST)
सहरसा में अपराधियों में मोबाइल एजेंसी के कर्मचारी को गोली मारकर सात लाख रुपये लूटे
जख्मी कर्मी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जागरण संवाददाता, सहरसा। मंगलवार को दिनदहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने मोबाइल एजेंसी के कर्मचारी सुनील कुमार ठाकुर को गोली मारकर करीब सात लाख रुपये लूट लिये। घटना शहर के मीरा टॉकीज रोड चाणक्यपुरी मुहल्ला की है। लूट के दौरान जख्मी हुए कर्मचारी को शहर के सूर्या हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर जाकर एसडीपीओ संतोष कुमार, सदर थानाध्यक्ष राजमणि ने घटना की विस्तृत रूप से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद किया है। फिलहाल इस मामले में किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

घटना के संबंध में जख्मी सुनील कुमार ठाकुर ने बताया कि वो मीरा टॉकीज हॉल स्थित मोबाइल सेमसंग के अधिकृत डीलर अभिराज ट्रेडर्स में काम करते हैं। रुपये जमा करने के लिए बैग में रुपये लेकर बैंक जा रहे थे। चाणक्यपुरी मुहल्ला स्थित पुराना राइस मिल परिसर की तरफ मुड़े ही थे कि दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने रुकने को कहा और गोली चला दी। गोली चलाते ही बाइक पर सवार एक अपराधी ने मेरे पीठ पर रुपये से भरा बैग छीन लिया और चाणक्यपुरी मुहल्ला की तरफ भाग निकले। जांध में गोली लगने के बाद भी कर्मचारी कुछ दूर तक बाइक चलाते ले गया और आगे जाकर पॅथोलॉजी के पास बाइक से उतरकर हल्ला करने लगा। तब तक अपराधी फरार हो चुके थे। जख्मी हालत में ही कर्मचारी सुनील ने अपने मालिक को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही अभिराज ट्रेडर्स के मालिक संजय प्रताप सिंह उर्फ मंटू सिंह बाइक से ही घटनास्थल पहुंचे और पहले जख्मी कर्मचारी को शहर के गांधी पथ स्थिति सूर्या हॉस्पीटल में भर्त्ती कराया। इसी बीच गंगजला रेलवे ढाला गिरे रहने पर वहीं से उन्होंने सदर पुलिस को इसकी जानकारी दी। जख्मी सुनील कुमार ठाकुर स्थानीय संत नगर का रहनेवाला है। जो पिछले पांच साल से अभिराज ट्रेडर्स में काम करता है।

तीन दिनों का कैश जमा करने जा रहा था कर्मी

प्रोपराइटर संजय प्रताप सिंह उर्फ मंटू सिंह ने बताया कि शनिवार और रविवार होने के कारण तीन दिनों का कैश बैंक में जमा करने जा रहा था। बैंक आफ बड़ोदा जाने के लिए रुपये से भरा बैग लेकर सुनील कुमार ठाकुर करीब दिन के सवा बारह बजे निकला कि दस मिनट के अंदर ही घटना घटने की सूचना मिली। बैग में तीन अलग- अलग बैंको में जमा करने के लिए छह लाख 95 हजार रुपये थे। इसके अलावा बैंक में जमा करने के लिए कई चेक भी थे। जख्मी ने बताया कि सभी अपराधी युवा उम्र के थे। घटना के बाद एसडीपीओ संतोष कुमार ने घटनास्थल की गहराई रूप से छानबीन की तथा निजी अस्पताल में जाकर जख्मी का भी हालचाल लिया। घटना में शामिल अपराधियों की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी