बिहार के मुंगेर में 8 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, दोनों आंखें फोड़ी

साफियाबाद ओपी क्षेत्र के फरदा टोला की घटना 16 घंटे से लापती थी बच्ची। हत्या मानकर जांच में जुटी पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा। स्वजनों ने दुष्कर्म का लगाया आरोप रिपोर्ट आने के बाद होगा खुलासा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 01:52 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 01:52 PM (IST)
बिहार के मुंगेर में 8 साल की बच्ची की नृशंस हत्या, दोनों आंखें फोड़ी
मुंगेर में बदमाशों ने बच्ची की हत्या कर आंख निकाली

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर)। मुंगेर के सफियाबाद ओपी क्षेत्र में बदमाशों ने एक आठ वर्ष की बच्ची की हत्या कर दी। बदमाशों ने दरिंदगी की सभी हद पार करते हुए बच्ची का दायां आंख निकाल लिया और बायें आंख को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। हाथ-पैर पर भी चोट के निशान है। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही एसडीपीओ सदर, ओपी प्रभारी पहुंचे। डाग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। सुराग के लिए करीब दो घंटे तक बधार में डाग स्क्वायड की टीम इलाकों में खाक छानती रही, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की वजह का पता चलेगा। एसडीपीओ नंद जी प्रसाद के नेतृत्व में सफियाबाद ओपी प्रभारी गौरव कुमार, महिला थानाध्यक्ष स्वयं प्रभा और डाग स्क्वायड की टीम छापेमारी कर रही है। अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

16 घंटे से लापता थी बच्ची

बच्ची की मां ने बताया कि बुधवार की दोपहर तीन साथियों के साथ खेजने के लिए खेत तरफ गई थी। शाम तक बच्ची घर नहीं लौटी तो आसपास इलाकों में काफी खोजबीन की गई। बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई। पुलिस ने गांव के लोगों के साथ बच्ची की खोज शुरू कर दिया। इस बीच गुरुवार की सुबह बधार के एक खेत के ईंट-भट्ठे बच्ची का शव क्षत-विक्षत स्थिति में मिला।

जहां मिला शव वहां नशेड़ियों का रहता है जमावड़ा

ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह से बच्ची का शव मिला है, वहां नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है। ईंट-भट्ठे के पास हर दिन शराबी जुटते हैं। बच्ची के पिता ने दुष्कर्म की आशंका जताई है। पुलिस बच्ची के साथ गई दो और बच्चियों से भी पूछताछ कर रही है। अभी तक इसमें किसी तरह का लीड नहीं मिला है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। कई इलाकों में छापेमारी भी की है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस प्रथम दृष्टया में हत्या मानकर चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म या घटना की वजह का पता चलेगा। पूरे मामले की जांच चल रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ किया गया है। -नंद जी प्रसाद, एसडीपीओ, सदर।

chat bot
आपका साथी