बांका में हथियार से लैस बदमाशों ने दरवाजे पर बैठे मुखिया पर बोला हमला, बाल-बाल बचे

बांका में दरवाजे पर बैठे मुखिया पर बदमाशों ने हमला कर दिया। इस घटना में वह बाल-बाल बचे। लोगों ने बदमाशों को भी घेरना चाहा लेकिन बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में उन्होंने थाने में एफआइआर दर्ज करा दी है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 02:10 PM (IST)
बांका में हथियार से लैस बदमाशों ने दरवाजे पर बैठे मुखिया पर बोला हमला, बाल-बाल बचे
बांका में दरवाजे पर बैठे मुखिया पर बदमाशों ने हमला कर दिया।

संवाद सूत्र, शंभुगंज (बांका)। झखरा पंचायत के निवर्तमान मुखिया निर्मल कुमार नलिन पर बदमाशों ने हमला बोल दिया। ग्रामीणों की सक्रियता से इस घटना में मुखिया बाल -बाल बच गए। लोगों ने बदमाशों को भी घेरना चाहा , लेकिन बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए।

सूचना पर थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत , सअनि कमलराम सहित अन्य पुलिस बल झखरा गांव पहुंचकर घटनास्थल से तीन बाइक को जब्त कर लिया है। एक बाइक की डिक्की से एक देसी कट्टा , तीन गोली एवं एक लीटर देसी शराब बरामद हुआ है।

इस घटना में मुखिया निर्मल कुमार नलिन ने प्रतापपुर गांव के मुकेश ऊर्फ नकुल यादव , संजय यादव , सुनील यादव , सनोज यादव , सारण चौधरी सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि रविवार की सुबह जनसंपर्क अभियान में झखरा गांव गए थे। गांव के जनवितरण प्रणाली के दुकानदार प्रताप नारायण ङ्क्षसह के दरबाजे पर बैठे थे।

इसी क्रम में उपरोक्त व्यक्ति तीन अलग - अलग बाइक पर सवार होकर आए , और आते ही मुखिया चुनाव नहीं लडऩे , जनसंपर्क अभियान नहीं करने एवं रंगदारी की मांग करने लगे। जब इसका विरोध किया तो एक व्यक्ति द्वारा देसी कट्टा से गोली चला दी। गोली दायां कनपटी होते हुए पार हो गई। इस बीच कुछ लोगों ने लाठी - डंडा से भी हमला कर दिया। हो हल्ला सुन अन्य ग्रामीण दौड़कर पहुंचे। इस क्रम में हमलावर बाइक छोड़कर भाग गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

तरह ततरह की हो रही चर्चा

इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि चुनावी रंजिश के कारण हमला किया गया। वहीं, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस मामले में कुछ भी कहा जा सकता है।  

chat bot
आपका साथी