नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, आरोपी को ग्रामीणों ने कुछ इस तरह सिखाया सबक

भागलपुर में नाबालिग से दुष्‍कर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अरोपित को जेल भेज दिया गया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:56 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:28 AM (IST)
नाबालिग से किया दुष्‍कर्म, आरोपी को ग्रामीणों ने कुछ इस तरह सिखाया सबक
भागलपुर में दष्‍कर्म को आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ा।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भागलपुर में एक नाबालिग से दुष्‍कर्म का एक मामला सामने आया है। इस घटना के बाद ग्रामीणों और स्‍वजनों ने आरोपी को पकडकर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।  पुलिस ने उससे सख्‍ती से पूछताछ की। बाद में उसे जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, पीरपैंती के बाखरपुर सहायक थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपित को ग्रामीणों ने पकड़कर बाखरपुर सहायक थाना की पुलिस को सौंप दिया। घटना के संबंध में नाबालिग के माता ने बाखरपुर पीरपैंती थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार 18 अप्रैल को संध्या करीब साढ़े 8 बजे नाबालिग शौच के लिए गांव से बाहर बहियार गई थी। इसी बीच आरोपित गुलशन नामक युवक ने लड़की को अकेले देख पास के गेहूं खेत में खींच कर चला गया और उसके साथ जबरदस्ती की। उसके साथ दुष्‍कर्म किया। जब कुछ देर बाद लड़की घर आई तो घटना की सारी जानकारी दी। जानकारी मिलने पर स्‍वजन ग्रामीणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। वहां वह युवक बैठा था। लोगों को देखकर वह भागने लगा। ग्रामीणों ने उसे पकड़ा। कई लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद लोग शांत हुए। फ‍िर उसे बाखरपुर सहायक थाना की पुलिस को सौंप दिया। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भागलपुर भेज दिया गया है। जबकि महिला पुलिस के साथ भागलपुर भेजकर नाबालिग का मेडिकल जांच और 164 का बयान करवा दिया गया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव है। लोगों ने आरोपित पर सख्‍त कार्रवाई करने की मांग की है। पीडि़त को न्‍याय दिलाने के लिए ग्रामीण एकजुट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद युवक के स्‍वजन भी फरार हैं।

chat bot
आपका साथी