बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत, कजरैली थाना के सामने शव रखकर हंगामा

भागलपुर में बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत के बाद खूब हंगामा हुआ। स्वजनों ने कजरैली थाना के सामने शव रखकर सड़क जाम किया। मृतक की पहचान कजरैली इलाके के सौखड़ गांव निवासी जागो यादव के पुत्र विनोद यादव के रूप में हुई है।

By Abhishek KumarEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 10:31 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 10:31 PM (IST)
बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत, कजरैली थाना के सामने शव रखकर हंगामा
भागलपुर में बाइक की ठोकर से अधेड़ की मौत के बाद खूब हंगामा हुआ।

 संस, नाथनगर। जगदीशपुर इलाके के मोहदीपुर में 48 वर्षीय अधेड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसके बाद स्वजनों ने कजरैली थाना के सामने शव रखकर सड़क जाम किया। मृतक की पहचान कजरैली इलाके के सौखड़ गांव निवासी जागो यादव के पुत्र विनोद यादव के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार दोपहर में विनोद अपने ट्रैक्टर चालक से मिलने जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोहदीपुर गए थे। चालक के बात करने के बाद वह लघुशंका करने के लिए सड़क पार कर दूसरी तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में भागलपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद बाइक सवार भागने में सफल रहा, जबकि स्थानीय लोगों ने बाइक पर पीछे बैठे दूसरे युवक को पकड़ लिया। सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे और शव लेकर करीब ढाई बजे कजरैली थाने के पास सड़क पर शव रखकर अमरपुर-भागलपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और मुआवजा व दोषी बाइक सवार के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े थे। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। मामला बिगड़ता देख कजरैली थानेदार नवनीश कुमार ने पुलिस बल के साथ आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद करीब साढ़े तीन बजे जाम खत्म हुआ। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद सड़क मार्ग पर आवागमन बहाल करा दिया।

वहीं मृतक की पत्नी ने थाने में लिखित शिकायत कर बाइक सवार युवकों पर आरोप लगाया है कि दोनों की लापरवाही के कारण ही उनके पति की जान गई है। उन्होंने पुलिस से दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। इधर, पुलिस ने बाइक जब्त कर थाने पर रखा है और पकड़े गए बाइक सवार युवक से पूछताछ कर रही है।

पूछताछ में पकड़े गए युवक की पहचान छागो यादव के पुत्र बासुकी यादव के रूप में हुई है। वहीं, बाइक ज्योतिष यादव का पुत्र कुंदन यादव चला रहा था। दोनों बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत टेकनी गांव के रहने वाले बताए गए हैं। इस मामले में कजरैली थानेदार नवनीश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय भेज दिया गया है। फरार बाइक सवार युवक का पता लगाया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी