मेयर हत्याकांड : छावनी में तब्दील कटिहार! मर्डर में इस्तेमाल की गई गन रेलवे ट्रैक से बरामद

मेयर हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई गन को रेलवे ट्रैक से बरामद किया है। वहीं मामले में चार की गिरफ्तारी भी हुई है। पुलिस सक्रियता के साथ जांच कर रही है। पढ़ें पूरी खबर...

Shivam BajpaiFri, 30 Jul 2021 11:37 AM (IST)
मेयर हत्याकांड के बाद इलाके में गस्त करती पुलिस, बरामद गन (इनसेट में)।

आनलाइन डेस्क, भागलपुर। कटिहार में गुरुवार देर शाम हुई मेयर शिवराज पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद से मेयर प्रशंसकों में आक्रोश का माहौल है, वे प्रदर्शन कर रहे हैं और अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस बीच पुलिस को हत्या में इस्तेमाल की गई गन मिल गई है। पुलिस ने रेलवे ट्रैक से गन की बरामदगी की है।

गुरुवार को अपराधियों ने मेयर को एक के बाद एक तीन गोली मारी थीं। अपराधियों ने मेयर के सीने को गोलियों से भून दिया। इसके बाद उन्हें जब अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत बताया। बिहारभर में इस हत्याकांड की खबर ने राजनीतिक सरगर्मी भी तेज कर दी। दूसरी ओर कटिहार में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया। लिहाजा, पुलिस प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिसबल की तैनाती की है। इलाका छावनी में तब्दील हो गया।

पल पल की अपडेट

शहर के शहीद चौक पर मेयर समर्थकों की भारी भीड़। स्वजनों व समर्थकों ने शव को थाना परिसर में रखा। अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात। मेयर की हत्या के विरोध में आज शहर में दुकानें बंद रहेगी। चैंबर अध्यक्ष विमल सिंह बेगानी ने कहा कि व्यवसायियों से अपना प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की गई है।

 चार की गिरफ्तारी

पुलिस ने मेयर हत्याकांड में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पुलिस कस्टडी में लगातार पूछताछ की जा रही है। स्वजनों ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने गुरुवार देर रात ही मेयर के शव का पोस्टमार्टम कराया। इस बीच जिला पदाधिकारी उदयन मिश्रा ने दावा किया कि 48 घंटे के अंदर मेयर हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। बहरहाल, इस हत्याकांड के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। कटिहार ही नहीं, बिहारभर में इस मर्डर की चर्चा हो रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.