बिहार के कांग्रेस नेता से माआवोदियों ने मांगी रंगदारी, फोन कर बोले-50 लाख रुपये पहुंचा दो वरना

तारापुर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश मिश्रा से माआवोदियों ने 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। खडग़पुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मिथुन कुमार पर मामला दर्ज किया गया है। कहा कि हालांकि मिथुन कुमार का संबंध माओवादियों से नहीं है।

Dilip Kumar ShuklaFri, 26 Nov 2021 09:17 PM (IST)
तारापुर विधानसभा से चुनाव लड़े थे राजेश मिश्रा।

संवाद सूत्र, हवेली खडग़पुर (मुंगेर)। तारापुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहे मुलुकटांड गांव के राजेश कुमार मिश्रा से माओवादी के नाम से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर जाने से मारने की धमकी दी है। कांग्रेस प्रत्याशी राजेश कुमार मिश्रा ने खडग़पुर थाना में आवेदन दिया है।

आवेदन में प्रत्याशी ने कहा कि फोन करने वाला मिथुन कुमार खुद को माओवादी का एरिया कमांडर बताकर मोबाइल संख्या 825277 2543 पर फोन कर 50 लाख रुपये खडग़पुर-जमुई मार्ग स्थित सवा लाख बाबा स्थान के समीप पहुंचाने की बात कही। नहीं पहुंचाने पर पूरे परिवार को एके-47 से भून डालने की धमकी दी। इस संबंध में खडग़पुर थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे ने बताया कि आवेदन के आलोक में मिथुन कुमार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मोबाइल का सीडीआर (काल डिटेल रिपोर्ट) खंगाल रही है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी भी सूरत में फोन कर धमकी मांगने वाले आरोपित को नहीं बख्शा जाएगा। पुलिस हर संभव कार्रवाई कर रही है। बता दें कि, राजेश मिश्रा पहले एनआरआइ थे, एक माह पहले तारापुर में संपन्न हुए विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे थे।

शराब तस्कर लंगड़ा चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सहयोगी, जमालपुर(मुंगेर)। शराब मामले में सख्ती से कार्रवाई करते हुए जमालपुर पुलिस ने छोटी दौलतपुर निवासी धर्मेंद्र उर्फ लंगड़ा को आठ लीटर देसी शराब के साथ टाइगर मोबाइल की टीम ने दौलतपुर चौक से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराब कारोबारी के बारे में बताया जाता है कि लंगड़ा शराब का मुख्य धंधेबाज है, जो पुलिस को बराबर चकमा दे रहा था। थानाध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर को जेल भेज दिया गया।

देशी-विदेशी शराब बरामद, एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, हवेली खडग़पुर (मुंगेर)। खडग़पुर पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों से कुल 15 लीटर देसी शराब बरामद किया है। विषहरी स्थान केवट टोला में छापेमारी कर 13 लीटर देसी शराब के साथ पूरब अजीमगंज गांव के चंदन केवट को गिरफ्तार किया। मुढेरी गांव में दो लीटर देसी शराब बरामद की गई है। मामले में दो लोगों पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुढेरी गांव में एक शराब की भ_ी को भी ध्वस्त किया है। थानाध्यक्ष धीरेंद्र पांडे ने इसकी पुष्टि की है। गंगटा थाना पुलिस ने घुघलाडीह गांव में छापेमारी कर पांच बोतल विदेशी शराब बरामद किया, पुलिस ने एक को नामजद बनाया है। फरार नामजद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। बसबिट्टी गांव में 25 लीटर देसी शराब बरामद करने के बाद तीन भ_ियों को ध्वस्त किया है। यह जानकारी गंगटा थानाध्यक्ष मजहर मकबूल ने दी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.