कोतवाली की कमान मिथिलेश कुमार को, बरारी संभालेंगे प्रमोद साह

एसएसपी आशीष भारती ने जिले के कुछ थाने के थानेदार बदल दिए हैं। साथ ही उन्‍होंने कई स्‍थानों का निरीक्षण किया। उन्‍होंने कोरोना वायरस को लेकर भी सतर्कता व्‍यक्‍त की।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 11:31 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 11:31 PM (IST)
कोतवाली की कमान मिथिलेश कुमार को, बरारी संभालेंगे प्रमोद साह
कोतवाली की कमान मिथिलेश कुमार को, बरारी संभालेंगे प्रमोद साह

भागलपुर, जेएनएन। एसएसपी आशीष भारती ने इंस्पेक्टर राजेश कुमार झा को मोजाहिदपुर थाने का नया इंस्पेक्टर थानाध्यक्ष नियुक्त किया है। यहां तैनात इंस्पेक्टर प्रमोद साह को बरारी थाने की जिम्मेदारी दी गई है। बरारी के थानेदार नवनीश कुमार को पुलिस केंद्र भेजा गया। मिथिलेश कुमार को कोतवाली का नया थानाध्यक्ष बनाया है। यहां तैनात अमर विश्वास का तबादला नवगछिया हो गया है। इसके पूर्व एसएसपी ने पुलिस केंद्र से राज किशोर सिंह को अभियोजन कोषांग में बतौर प्रभारी बनाया था। एनटीपीसी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को एकचारी की कमान दी गई है। रसलपुर थानाध्यक्ष हरेंद्र कुमार को एनटीपीसी थाने की जिम्मेदारी दी गई है। कहलगांव थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी को रसलपुर थानाध्यक्ष बनाया गया है। मनीष कुमार को पुलिस केंद्र उपष्कर शाखा से हटाकर बाथ थाने की जिम्मेदारी दी गई है। बाथ थानाध्यक्ष मुकेश सिंह को सुल्तानगंज थाने में जांच इकाई का प्रभारी बनाया गया है। तातारपुर थाने में पुलिस केंद्र के अवर निरीक्षक अजय कुमार मिश्रा और तातारपुर थाने से प्रेम प्रकाश साह को पुलिस केंद्र भेजा गया है।

संध्या पैदल गश्ती का एसएसपी ने किया मुआयना

एसएसपी आशीष भारती ने बुधवार को विभिन्न थाना क्षेत्र में होने वाली संध्या पैदल गश्ती का मुआयना किया। अपराध नियंत्रण, कोरोना से बचाव और लॉकडाउन से जुड़े नियमों का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया। एसएसपी ने कहा कि बिना मास्क वाले लोगों और यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों को ऑन स्पाट जुर्माना लगाएं।

chat bot
आपका साथी