भागलपुर में भोजपुरी सितारे, होगी तीन फिल्मों की शूटिंग

भागलपुर में तीन भोजपुरी फ‍िल्‍मों की शूटिंग होगी। कई कलाकार यहां पहुंंच गई हैं। एक अभिनेत्री भागलपुर की हैं। ऑक्सीमिन ग्रुप ऑफ कंपनीज की ओर से भागलपुर में एक बड़ी पहल देखने को मिली है। इससे यहां के कलाकारों को काफी लाभ म‍िलेगा।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 08:43 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 08:43 AM (IST)
भागलपुर में भोजपुरी सितारे, होगी तीन फिल्मों की शूटिंग
भागलपुर में फ‍िल्‍मों की शूटिंग शुरू हो गई है।

आनलाइन डेस्‍क, भागलपुर। भागलपुर में पिछले कुछ दिनों से कई भोजपुरी अभिनेता, अभिनेत्री पहुंचे हुए हैं। इन्‍हें देखने काफी संख्‍या में लोग आते हैं। इन कलाकारों के साथ लोग सेल्‍फी ले रहे हैं। यहां तीन फ‍िल्‍मों की शूटिंग होनी है। बताया जा रहा है कि भईल मन जोगिया, मलाल और जनहित में जारी फ‍िल्‍में की शुटिंंग यहां होनी है। इसका मुहूर्त न‍िकाल लिया जा रहा है।    

ऑक्सीमिन ग्रुप ऑफ कंपनीज की ओर से एक बड़ी पहल देखने को मिली है, जिले में होने जा रही है तीन भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग, फिल्म की मुहरत का कार्यक्रम सिकंदरपुर में प्रोडयूसर आनंद शुक्ला डायरेक्टर संदीप एस द्विवेदी और फिल्म की तमाम टीम की मौजूदगी में हुई। फ़िल्म को लेकर डायरेक्टर एस द्विवेदी ने बताया कि तीनों फिल्म की शूटिंग भागलपुर में ही होनी है। पहली फिल्म भईल मन जोगिया की शूटिंग 20 सितंबर से शुरू होने जा रही है। डायरेक्टर ने बताया की इसके अलावा मलाल और जनहित में जारी जैसी दो और फिल्में भागलपुर से फिल्माई जाएंगी। भईल मन जोगिया फ़िल्म के अभिनेता अवनीश दुबे हैं। अवनीश अयोध्या से है। उन्‍होंने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है। वहीं फ़िल्म में हीरोइन का किरदार निभाने वाली सेहजल दुबे भागलपुर की रहने वाली है।

इसके अलावा दूसरी फिल्म में अभिनेता कृष्णा यादव और अभिनेत्री निशा सिंह को भी मौका दिया गया है। वहीं भईल मन जोगिया को लेकर फिल्म के दोनों मुख्य कलाकारों ने बताया कि छोटे शहरों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन सही प्लेटफार्म नहीं मिलने के कारण कई प्रतिभावान कलाकारों को बड़े शहर की ओर जाना पड़ता है, ऐसे में ऑक्सीमिन ग्रुप ऑफ कंपनीज ने बड़ी पहल की है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म के कहानी की काफी तारीफ की। एस द्विवेदी द्वारा फिल्माई गई यह एक पारिवारिक फिल्म बनने जा रही है, मौके पर इस फिल्म से जुड़े तमाम लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी