भागलपुर में जदयू के वर्चुअल सम्मेलन में कोरोना के खिलाफ किया जागरूक

जदयू का राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन में कोरोना पर चर्चा हुई। कोरोना वायरस के संक्रमण से जिंदगी की जंग हारने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया गया। लोगों से अपील की गई कि कोरोना का टीका जरूर लगवाएं। केंद्र व राज्‍य सरकार की नीतियों की प्रशंसा की गई।

Dilip Kumar ShuklaMon, 21 Jun 2021 09:54 AM (IST)
जनता दल यूनाइटेड के वर्चुअल सम्‍मेलन में कोरोना पर चर्चा की गई।

जागरण टीम, भागलपुर।  प्रदेश जदयू की तरफ से रविवार को वर्चुअल सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें स्थानीय स्तर पर बड़ी संख्या में नेताओं ने ऑनलाइन माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह समेत अन्य नेताओं को सुना। सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कोरोना के वैक्सीन को दिलाने के लिए जागरूक करने का निर्देश दिया गया है। सभी बूथ अध्यक्षों को इसकी जिम्मेवारी सौंपी गई है। भागलपुर से भी काफी संख्या में नेता और कार्यकर्ता ऑनलाइन जुड़े थे।

वर्चुअल सम्मेलन में जिला जदयू अध्यक्ष पंचम श्रीवास्ताव, पूर्व राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन, मुख्य प्रवक्ता दीपक कुमार भुवानियां, युवा जदयू क राष्ट्रीय सचिव राकेश कुमार ओझा, सुड्डु साईं, संजय साह, दीपक गुप्ता, शमीम खान के अलावा सभी प्रखंडों के अध्यक्ष समेत सभी प्रकोष्ठों के जिलाध्यक्ष व अन्य पदधारकों ने शिरकत की। जिला जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार भगत, उपाध्यक्ष सूरज मिश्रा, अभिषेक कुमार, आशीष कुमार, कैलाश कुमार, गौरव कुमार एवं अन्य भी मौजूद थे।

जनता दल यूनाइटेड का राज्य स्तरीय वर्चुअल सम्मेलन दिन के 11 बजे आयोजित हुआ। वर्चुअल सम्मेलन की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने किया। इस कोरोना काल में जिंदगी की जंग हारने वाले लोगों के प्रति शोक व्यक्त किया गया। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद रामचंद्र प्रसाद सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस वर्चुअल सम्मेलन का मकसद आज राजनीति नहीं बल्कि महामारी से लोगों की जान बचाना है।

कोरोनावायरस से बचाव के लिए वैक्सीन ही एकमात्र उपाय है। वैक्सीन नहीं लेने वालों से लोगों को खतरा है। उन्होंने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि स्वयं वैक्सीन लें और लोगों को प्रेरित करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरहना करते हुए कहा कि बेहतर कुशल प्रबंधन के कारण ही हमलोगों ने कोरोना के खिलाफ मजबूती से जंग लड़ा है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि तीसरी लहर से निपटने के लिए बिहार सरकार पूरी तरह से सक्षम और तैयार है।

सम्मेलन में सभी वक्ताओं ने कोरोना के खिलाफ सावधानी, अफवाहों से दूर रहने, वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता और कोरोना से लडऩे के उपाय पर जोड़ दिया। वर्चुअल सम्मेलन को लेकर नवगछिया मुख्य जदयू जिला प्रवक्ता रवि कुमार ने कहा कि जिलाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में विधानसभा प्रभारी, जिला प्रवक्ता, सभी प्रखंड अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी और बूथ स्तर सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने वर्चुअल सम्मेलन में भाग लिया. राष्ट्रीय अध्यक्ष और सभी वक्ताओं ने जदयू कार्यकर्ताओं को कोरोना के खिलाफ जागरूकता अभियान में मजबूती के साथ लडऩे के लिए प्रेरित किया है।

कोरोना जागरुकता अभियान चलाएगा जदयू

बिहपुर प्रखंड के जदयू नेता रविवार को अपने आवास से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह व प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्व निर्धारित वर्चुअल मीटिंग में शामिल हुए। इस मीटिंग में पार्टी आलाकमान के द्वारा पार्टी के सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं को कोरोना जागरूकता अभियान का हिस्सा बनने को कहा। बताया गया कि लोगों को वैक्सीन लेने, मास्क पहनने, स्वच्छता एवं शारीरिक दूरी का पालन करने के प्रति जागरूक करने को कहा। इस वर्चुअल मीटिंग में प्रखंड अध्यक्ष मनोज लाल, जिला महासचिव शिवशंकर चौधरी, जिला उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह व लालमोहन, राज्य परिषद सदस्य बुंलजी चौधरी, अजय सिंह, दिलखुश कुमार, सरोज चौधरी, विजयचंद्र चौधरी व अरुण सिंह आदि समेत अन्य कई नेता शामिल हुए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.