प्रेमिका के घर पहुंच प्रेमी बोला- अभी कराओ शादी वरना दोनों दे देंगे जान, फिर ये तो होना ही था

भागलपुर [जेएनएन]।  बिहार के भागलपुर में इस शादी को देखने भीड़ उमड़ पड़ी। इसकी चर्चा पूरे शहर में रही। मामला है भी ऐसा। प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर पहुंचकर ऐलान कर दिया कि अगर उनकी शादी नहीं हुई तो वे देानों वहीं जान दे देंगे। प्रेमी-प्रेमिका के इस हाई वोल्‍टेज ड्रामा को देखने भीड़ उमड़ पड़ी।

प्रेम प्रसंग के विरोध में खड़े हो गए घरवाले

भागलपुर के काजीचक रोड की रहने वाली अंकिता उर्फ मोनू का भागलपुर के ही जरलाही निवासी मनीष कुमार यादव से लंबे समय से प्रेम संबंध था। दोनों बालिग हैं, लेकिन परिजन इस रिश्‍ते के खिलाफ थे। दोनों की जातियां बाधा बनकर खड़ी थीं। अंकिता पंसारी है तो मनीष यादव।

प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, दी सुसाइड की धमकी

शादी के लिए दोनों ने पुलिस के पास आवेदन दिया। इस बीच घरवालों ने अंकिता को घर में कैद कर लिया। इसकी सूचना मनीष को मिली। इसके बाद मनीष अपने रिश्तेदारों व दोस्तों के साथ अंकिता के घर पर जा पहुंचा। अंकिता भी किसी तरह भागकर बाहर आ गई और मनीष के साथ जाने लगी। इसपर घरवालों ने रोका। यह देख मनीष ने धमकी दी कि अगर उसकी शादी अंकिता से नहीं कराई गई तो दोनों वहीं सुसाइड कर लेंगे।

मौके पर मौजूद भीड़ ने बनाया शादी का दबाव

घर के बाहर प्रेमी-प्रेमिका शादी कराने की गुहार लगाने लगे। इससे वहां हंगामा मच गया। वहां जुटी भीड़ ने परिवार वालों पर दोनों की शादी के लिए दबाव बनाया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने कराया समझौता, मंदिर में हुई शादी

घटनास्‍थल पर पहुंचे मोजाहिदपुर थाना के इंस्पेक्टर अमर विश्वास ने वार्ड पार्षद सदानंद मोदी मोदी की उपस्स्थिति में दोनों परिवारों को शादी के लिए राजी किया। इसके बाद दोनों को खुद ले जाकर स्‍थानीय जरलाही काली मंदिर में शादी कराई। इस शादी के गवाह वार्ड पार्षद सहित इलाके के सैकड़ों लोग बने।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.