प्रेमिका की लव स्टोरी सुन पुलिस ने प्रेमी को बुलाया, फि‍र तो यह होना ही था

मुंगेर निवासी छोटी कुमारी ने कहा कि खरीक के सूरज कुमार से मेरा दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सूरज ने दिल्ली में एक मंदिर में मेरे साथ शादी भी की है।

By Dilip ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 04:03 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:05 PM (IST)
प्रेमिका की लव स्टोरी सुन पुलिस ने प्रेमी को बुलाया, फि‍र तो यह होना ही था
प्रेमिका की लव स्टोरी सुन पुलिस ने प्रेमी को बुलाया, फि‍र तो यह होना ही था

भागलपुर [जेएनएन]। अपने प्रेमी को पाने की चाहत में एक प्रेमिका थाना पहुंच गई। प्रेमिका की दास्‍तान सुन थाना प्रभारी सभी पुलिसकर्मी हक्‍के-बक्‍के रह गए। प्रेमिका ने बताया कि हम सूरज से शादी कर चुके हैं और पति प‍त्‍नी के रूप में भी रहे हैं। लेकिन अब सूरज के घर के आने के बाद मेरी परेशानी बढ गई है। उन्‍होंने पुलिसकर्मी से हस्‍तक्षेप कर सूरज को खुद के लिए मांगा।

जानकारी के अनुसार मुंगेर के जमालपुर गांव निवासी निरंजन पासवान की पुत्री छोटी कुमारी ने थानाध्यक्ष दुबे देवगुरु से कहा कि खरीक के चोरहर निवासी पप्पू पासवान के पुत्र सूरज कुमार से मेरा दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है। सूरज ने दिल्ली में एक मंदिर में मेरे साथ शादी भी की है।

हमदोनों लंबे समय से पति-पत्नी की तरह दिल्ली में रहे। चार-पांच दिन पहले सूरज मुझे दिल्ली में ही छोड़कर अपने गांव आ गया। अब उसके माता-पिता दूसरी शादी करने की तैयारी में लगे हैं। लड़की की लव स्टोरी सुन थानेदार ने तुरंत सूरज समेत उसके घरवालों को थाने बुलवाया। सूरज ने प्रेम-प्रसंग और शादी की बात स्वीकार की।

इसके बाद लड़की के घरवालों को भी बुलाया गया। दोनों पक्षों को समझा कर शादी के लिए राजी किया गया। देर रात थाना परिसर स्थित बजरंग बली मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई। दोनों को परिजन समेत थानाध्यक्ष ने सदा सुहागन का आशीर्वाद दिया। थाने में मिठाइयां भी बांटी गई।

chat bot
आपका साथी